December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ बन सकती है करण जौहर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी, जानें वजह

ADHM Box Office Collection Predictions: संभावना जताई जा रही हैं कि करण जौहर की यह मूवी घरेलू स्तर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कुछ रिकॉर्ड्स भी तोड़ सकती है।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

करण जौहर की रनबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और अनुष्का शर्मा अभिनीत मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ शुक्रवार (28 अक्टूबर) को रिलीज होगी है। संभावना जताई जा रही है कि यह मूवी करण जौहर की ओपनिंग डे पर अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन सकती है। इसके साथ ही यह उम्मीद भी की जा रही है कि यह मूवी घरेलू स्तर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के कुछ रिकॉर्ड्स भी तोड़ सकती है। करण जौहर ने इससे पहले साल 2012 में आई मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर को डायरेक्ट किया था। इसने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इससे पहले साल 2010 में माय नेम इज खान को डायरेक्ट किया था, जिसने ओपनिंड डे पर 8.25 करोड़ रुपए कमाए थे। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की ओपनिंग डे की कमाई दो अंकों में जा सकती है।

वीडियो में देखें- जानें, ‘ऐ दिल है मुश्किल’देखने की पांच वजह

करण जौहर ने जब इस फिल्म की घोषणा की थी, तभी से इस मूवी की काफी चर्चा है। करण का कहानी बताने का अपना ही तरीका है। उनकी फिल्म की कहानी में आपको प्यार, इकरार, इजहार, दोस्ती, ब्रेकअप सब मिलता है। ये सारी चीजें आज के यूथ को बहुत ज्यादा पसंद है। ऐ दिल है मुश्किल में भी एक तरफा प्यार की कहानी दिखाई गई है। मूवी के लिए स्पेशल शूटिंग लोकेशन चुनी गई हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड की फ्रेश जोड़ियों को इसमें शामिल किया गया है। फिल्म के शानदार ट्रेलर और पोस्टर के अलावा ऐश्वर्या राय और रनबीर के बीच शानदार कैमिस्ट्री ने भी लोगों के अंदर उत्सुकता बढ़ा दी है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने पहली बार किसी फिल्म के लिए इतने बोल्ड सीन दिए हैं। इसके साथ ही मूवी का म्यूजिक भी लोगों को काफी पसंद आया है। प्रीतम का म्यूजिक भी दर्शकों को थिएटर तक लाने में काफी हद तक मदद कर सकता है।

Read Also: करण जौहर ने महज 9 दिन में लिख दी थी ADHM की कहानी, कहा- इकतरफा प्यार के दर्द से गुजरा हूं

मूवी में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी दिखेंगे। इससे फवाद खान के फैन मूवी देखने पहुंचेंगे, वहीं कुछ लोग फवाद खान की वजह से ही इस मूवी का बॉयकट भी कर सकते हैं। फवाद खान को लेकर मनसे ने विवाद खड़ा कर दिया था। मनसे की मांग थी कि इस मूवी को रिलीज नहीं होने देगें, क्योंकि इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने अभिनय किया है। मनसे बॉलीवुड फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने की मांग कर रही थी। हालांकि, बाद में महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले में दखल देकर सुलझाया है। इसके बाद मनसे ने मूवी को रिलीज होने देने की बात कही। मनसे के विवाद से भी मूवी को काफी प्रमोशन मिला है।

Read Also: महाराष्ट्र के बिजनेसमैन ने करण जौहर को भेजा ₹320 का चेक, कहा- नहीं देखनी आपकी फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 2:32 pm

सबरंग