December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

करन के बचाव में आईं फराह खान, कहा- देश के खिलाफ कुछ नहीं करेंगे

फराह ने कहा, "करन कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे जो देशहित में न हो। हम सभी ऐसा ही महसूस करते हैं। आखिरकर उनका बयान आ गया है और यह सब कुछ स्पष्ट कर देता है। अब इस मामले को खत्म कर देना चाहिए।" फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की निर्देशिक ने एक डांस स्कूल खोला है।

Author नई दिल्ली | October 20, 2016 15:47 pm
फराह और करण जौहर की दोस्ती काफी पुरानी है। Image Source: Instagram

कोरियोग्राफर फराह खान ने फिल्मकार करन जौहर की आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर जारी विवादों के बीच उनका बचाव करते हुए कहा कि वह कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगे, जो देश के हित में न हो। फराह का यह बयान पूरे मामले पर लंबी चुप्पी के बाद करन द्वारा भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर रुख स्पष्ट किए जाने के बाद आया है। करन ने मंगलवार को फिल्म को रिलीज होने देने की अपील करते हुए एक वीडियो संदेश में कहा था कि देश उनके लिए किसी भी चीज से पहले है और भविष्य में वह पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। करन के इस बयान के बाद फरार ने कहा कि उन्होंने अपने मन की भावनाएं जाहिर कीं। उन्होंने वही बताया, जो वह महसूस करते हैं। फराह से जब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर जारी विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “कल हम साथ में शूटिंग कर रहे थे। करन मेरे मित्र हैं। मैं जानती हूं कि वह निराश हैं और उन्होंने वही कहा जो वह महससू करते हैं।”

MNS ने दी धमकी- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दिखाई, तो मल्टीप्लेकसों के शीशे तोड़ देंगे

फराह ने कहा, “करन कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे जो देशहित में न हो। हम सभी ऐसा ही महसूस करते हैं। आखिरकर उनका बयान आ गया है और यह सब कुछ स्पष्ट कर देता है। अब इस मामले को खत्म कर देना चाहिए।” फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की निर्देशिक ने एक डांस स्कूल खोला है। बुधवार को छात्रों के साथ मुखातिब होने के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। 42 साल की फराह ने गोविंदा को बॉलीवुड का बेहतरीन डांसर बताया, क्योंकि वह नाचते वक्त चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के लिए करन जौहर ने की पुलिस अधिकारियों से मुलाकात

अपने डांस स्कूल के बारे में उन्होंने कहा, “मेरे पास कोरियोग्राफी (नृत्य निर्देशन) में 25 साल का अनुभव है। मैं इसे 12 सप्ताह के पाठ्यक्रम के दौरान छात्रों के साथ साझा करूंगी।” फराह ने कहा कि उनके समय में इस क्षेत्र से जुड़ा कोई व्यवसायिक संस्थान नहीं था और इस कारण नृत्य निर्देशिक बनने में लंबा समय लगा। उन्हें लगता है कि कई अच्छे डांसर मौजूद हैं, पर उन्हें तकनीकी ज्ञान की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस पाठ्यक्रम से उन्हें लाभ होगा।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के समर्थन में आए बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो, कहा- गुंडों की पार्टी रही है MNS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 3:44 pm

सबरंग