ताज़ा खबर
 

ADHM Promo: रणबीर ने कहा मेरी मां मुझे छोड़कर भाग गई तो अनुष्का ने कहा- तेरी मां तो मिल्खा निकली!

इसमें अनुष्का रणबीर को बताती हैं कि ब्वॉयफ्रेंड ना फिल्मों की तरह होते हैं, कुछ टाइम पास, तो कुछ ब्लॉकबस्टरर्स। इसके बाद रणबीर बोलते हैं आज मुझे लग रहा है मैं अपनी मां का हीरो हूं। वैसे ये बात सभी को पता है कि रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के हीरो हैं।
Author नई दिल्ली | October 17, 2016 20:14 pm
ऐ दिल है मुश्किल के एक सीन में रणबीर और अनुष्का शर्मा। Image Source: Youtube

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बारे में हर कोई इस वक्त बात कर रहा है। करण ने जबसे इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया था तभी से लोग इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर सभी गानों तक को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब करण जौहर ने इसका पहला डायलॉग प्रोमो जारी किया है। जिसमें रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आ रहे हैं। इसमें अनुष्का रणबीर को बताती हैं कि ब्वॉयफ्रेंड ना फिल्मों की तरह होते हैं, कुछ टाइम पास, तो कुछ ब्लॉकबस्टरर्स। इसके बाद रणबीर बोलते हैं आज मुझे लग रहा है मैं अपनी मां का हीरो हूं। वैसे ये बात सभी को पता है कि रणबीर कपूर अपनी मां नीतू कपूर के हीरो हैं। इसके बाद अनुष्का का धमाकेदार डायलॉग आता है जिसमें वो रणबीर की मां की बेइज्जती करती हैं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ का रिलीज़ होना मुश्किल; सिनेमा ओनर्स एसोसिएशन ने फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने से किया इंकार

दारु पीने के बाद रणबीर इस बात को स्वीकार करते हैं कि जब मैं 2 साल का था तब मेरी मां मुझे छोड़कर चली गई थी। अनुष्का इस बात का मजाक बनाती हैं। एक्ट्रेस बोलती हैं- भाग गई, सबकी मां तो मदर इंडिया होती है, तुम्हारी मां तो मिल्खा निकली। रणबीर इस मजाक को पसंद नहीं करते हैं और उन्हें याद दिलाते हैं कि वो उनकी मां के बारे में बोल रही हैं। डायलॉग प्रोमो से यह बात साफ लग रही है कि दोनों एक्टर बेस्ट फ्रेंड हैं। इसकी वजह दोस्तों का आपस में एक-दूसरे को कुछ भी बोल देना है क्योंकि दोस्तों के साथ हम दिल खोलकर अपनी बातें कर सकते हैं।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज से होगा माहिरा की रईस का फैसला

ऐ दिल है मुश्किल एकतरफा प्यार की कहानी है। वैसे रणबीर के रोल ने सभी की नींदें उड़ा रखी हैं। उनकी ऐश्वर्या के साथ की हॉट केमिस्ट्री ने बहुत से लोगों का ध्यान आकर्षित किया हुआ है। इसके अलावा फवाद खान की वजह से भी फिल्म लोगों की जुबां पर है। वहीं शाहरुख और आलिया भी फिल्म में कैमियो करते हुए दिखेंगे। कुल मिलाकर करण जौहर के इस दीवाली पैकेज का हम सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि कुछ सिनेमा मालिकों ने फवाद की वजह से फिल्म की रिलीज पर बैन लगाया हुआ है।

Read Also: आलिया भट्ट फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में बजाएंगी डीजे, जानिए क्या होगा रोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 8:06 pm

  1. No Comments.
सबरंग