December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

कांग्रेस ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पर हमला किया

एमएनएस के चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमीय खोपकर ने कहा, “हमने उरी हमले के बाद फिल्म इंडस्ट्री से अपील की थी कि पाक कलाकारों के साथ फिल्में न बनाई जाय लेकिन महेश भट्ट और करण जौहर ने उनकी अपील पर कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं दी है।”

Author नई दिल्ली | October 23, 2016 16:52 pm

कांग्रेस ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज को लेकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे के साथ समझौता करने को लेकर आज देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुये कहा कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री अब देश का ‘‘नया सेंसर बोर्ड’’ होगा। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मुख्यमंत्री फडणवीस ने मनसे के फरमानों के आगे झुक कर अपने पद की प्रतिष्ठा को कम किया है और संविधान की अवहेलना की है।’’ उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुये कहा, ‘‘अब महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री भारत का नया सेंसर बोर्ड होगा।’’ राजनीतिक और अन्य संगठनों के दबाव में, बॉलीवुड के निर्माताओं ने करन जौहर की फिल्म के रिलीज होेने का रास्ता साफ करते हुये कल घोषणा की थी कि वे पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। मनसे ने फिल्म के रिलीज को रोकने की अपनी धमकी वापस ले ली है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

बता दें कि महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने पाक कलाकारों के साथ फिल्म बनाने पर निर्माता करण जौहर और महेश भट्ट को धमकी दी है। एमएनएस ने कहा है कि उसकी अपील के बाद भी इन दोनों निर्माताओं ने अभी तक संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। एमएनएस के चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमीय खोपकर ने कहा, “हमने उरी हमले के बाद फिल्म इंडस्ट्री से अपील की थी कि पाक कलाकारों के साथ फिल्में न बनाई जाय लेकिन महेश भट्ट और करण जौहर ने उनकी अपील पर कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं दी है।” समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए खोपकर ने कहा, “अगर ये लोग पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करेंगे तो उन्हें मुंहतोड़ जवाब का सामना करने के लिए तैयार रहना चाहिए।” एमएनएस नेता ने कहा कि अगर ‘रईस’ फिल्म में पाक कलाकार माहिरा खान को बदला जाता है तो हम उसका स्वागत करेंगे, वरना हम फिल्म रिलीज होने नहीं देंगे।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से सलमान खान के इस कनेक्शन को नहीं जानते होंगे आप

गौरतलब है कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ती तल्खी के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की अपकमिंग मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी थी। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने कहा था कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘रईस’ हिन्दुस्तान में रिलीज होने नहीं देंगी। साथ ही पाक आर्टिस्ट के साथ कोई भी फिल्म देश में नहीं बनाने देंगे। फिल्म ‘रईस’ में पाकिस्तानी अभिनेत्री है। शालिनी के अलावा एमएनएस नेता अमीय खाोपकर ने भी धमकी दी है कि सभी पाकिस्तानी एक्टर और कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ दें।

Read Also: महाराष्ट्र के बिजनेसमैन ने करण जौहर को भेजा ₹320 का चेक, कहा- नहीं देखनी आपकी फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 4:52 pm

सबरंग