December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

महाराष्ट्र के बिजनेसमैन ने करण जौहर को भेजा ₹320 का चेक, कहा- नहीं देखनी आपकी फिल्म

चीमा ने लिखा- एक व्यवासाई के तौर पर मैं फिर भी आपको होने वाले नुकसान से आहत हूं, इसलिए आपको एचडीएफसी बैंक का यह 320‌‌₹ का चेक भेज रहा हूं... जो वह रकम है जो आम तौर पर मल्टीप्लेक्सेज में फिल्म देखने के लिए ली जाती है।

करण को मिला बिजनेसमैन की तरफ से 320 रुपए का चेक। Image Source: Indian Express

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म के निर्देशक करण जौहर को महाराष्ट्र के एक व्यवसाई ने 320 रुपए का चेक भेजा। व्यवसाई का कहना है कि एक फिल्म की स्टार कास्ट के चलते वह यह फिल्म देखने नहीं जा सकते लेकिन खुद एक बिजनेसमैन होने के चलते उन्हें करण को हो सकने वाले नुकसान पर अफसोस है। इसलिए वह उन्हें यह चेक भेज रहे हैं। बिजनेसमैन करण के. चीमा द्वारा भेजे गए इस चेक और उसके साथ भेजे गए लेटर की तस्वीर ट्विटर पर खूब शेयर हो रही है। लेटर में लिखा हुआ है कि पाकिस्तानी एक्टर को अपनी फिल्म में कास्ट करने के बाद आपकी फिल्म को हो सकने वाले नुकसान के बारे में सोशल मीडिया पर आया आपका वीडियो देखने के बाद मैं आपको होने वाले नुकसान पर अफसोस व्यक्त करना चाहूंगा। इस वक्त देश में बहुत व्यापक रूप से अजीबोगरीब स्थिति बनी हुई है। खैर… हम में से किसी को भी आपकी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

चीमा ने लिखा- एक व्यवासाई के तौर पर मैं फिर भी आपको होने वाले नुकसान से आहत हूं, इसलिए आपको एचडीएफसी बैंक का यह 320‌‌₹ का चेक भेज रहा हूं… जो वह रकम है जो आम तौर पर मल्टीप्लेक्सेज में फिल्म देखने के लिए ली जाती है। हालांकि दिए गए नंबर से कोई प्रत्युत्तर नहीं मिल पाने के चलते साइट इस चेक और लेटर की पुष्टि नहीं करती है कि यह चेक चीमा स्पोर्ट्स की ही तरफ से जारी हुआ है। गौरतलब है कि करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल इसी साल 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर, फवाद खान, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में हैं। फिल्म को लेकर विवाद इस बात पर है कि फिल्म में पाक कलाकार फवाद खान को कास्ट किया गया है।

देखिए आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर

बता दें कि ऐ दिल है मुश्किल निर्देशक करण जौहर का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की कहानी लिखने के लिए महज 9 दिन लगे। मुंबई में आयोजित किए गए 18वें जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा- मुझे फिल्म की कहानी को लिखने में महज 9 दिन लगे। मैं न्यूयॉर्क (अमेरिका) में था, और सड़कों पर घूमते हुए उस आदमी के दर्द के बारे में सोच रहा था जो एकतरफा प्यार में होता है। मैं भी उस दर्द से गुजरा हूं। ऐ दिल है मुश्किल की कहानी उसी दर्द को बयां करती है।

Read also: ADHM Promo: रणबीर ने कहा मेरी मां मुझे छोड़कर भाग गई तो अनुष्का ने कहा- तेरी मां तो मिल्खा निकली!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 3:21 pm

सबरंग