December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

ऐ दिल है मु्श्किल विवाद: “मैंने कोई दलाली नहीं की, राज ठाकरे बिकाऊ नहीं है”

राज ठाकरे ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा- हमने एक फिल्म में बैन की मांग की थी, कुछ लोगों ने ऐसी बातें उड़ाईं कि मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं।

सलमान खान के पाकिस्‍तानी कलाकारों के पक्ष लेने पर महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कड़ा एतराज जताया था।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे पर करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को महाराष्ट्र में बैन किए जाने और फिर बातचीत के बाद रिलीज किए जाने की परमिशन देने के बाद विपक्ष ने उन पर झूठ बोलने और दलाली करने जैसे गंभीर आरोप लगाए। यह भी कहा गया कि उनकी पार्टी पूर्ण रूप से ‘क्लीन एंड क्लीयर’ नहीं है। राज ठाकरे ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा- हमने एक फिल्म में बैन की मांग की थी, कुछ लोगों ने ऐसी बातें उड़ाईं कि मैं यह सब इसलिए कर रहा हूं क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे हैं। उन्होंने झूठी बातें कहीं कि मैंने फिल्ममेकर्स के साथ कोई डील की है। लेकिन, मैं ऐसे लोगों को बता देना चाहता हूं कि राज ठाकरे बिकाऊ नहीं है, और इस मामले में हम बिलकुल क्लीन एंड क्लीयर हैं।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

उन्होंने कहा कि जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी, तब उसमें पाकिस्तानी एक्टर्स थे और उन्हें चेतावनियां दी गई थीं। लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। हमारे जवान वहां बॉर्डर पर शहीद हो रहे हैं और ये लोग यहां पाकिस्तानियों के लिए रेड कार्पेट बिछा रहे हैं। हमारे विरोध के बाद मेकर्स ने कहा कि आज के बाद वह किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करेंगे। और हम यही तो चाहते थे।

गौरतलब है कि करण जौहर निर्मित-निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को कास्ट किए जाने को लेकर विवादों में थी। फिल्म के रिलीज को रोकने के लिए कई राजनीतिक दलों और संगठनों ने इसका विरोध किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 12:11 pm

सबरंग