February 28, 2017

ताज़ा खबर

 

सुबह के शो में ऐ दिल है मुश्किल ने शिवाय को छोड़ा पीछे

सुबह के शो में रणबीर कपूर की ऐ दिल ने बढ़त बनाए रखी। वहीं शिवाय लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। सुबह शिवाय को देखने कम लोग गए वहीं ऐ दिल को देखने के लिए ज्यादा भीड़ नजर आई।

Author नई दिल्ली | October 28, 2016 16:01 pm
अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय और करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का पोस्टर।

इस दीवाली पर रिलीज होने वाली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं। करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल और अजय देवगन की शिवाय 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में अपनी किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं। हर कोई इन दोनों फिल्मों को देखना चाहता है और सभी को इनका इंतजार भी था। सुबह के शो में रणबीर कपूर की ऐ दिल ने बढ़त बनाए रखी। वहीं शिवाय लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। सुबह शिवाय को देखने कम लोग गए वहीं ऐ दिल को देखने के लिए ज्यादा भीड़ नजर आई। ट्रेड एनालिस्ट अक्षय राठी ने बताया कि मॉर्निंग शो 12 बजे से शुरू होते हैं। मल्टीप्लेक्स में ऐ दिल को देखने के लिए ज्यादा भीड़ उमड़ी। करण जौहर की फिल्म को देखने के लिए हॉल में 40 प्रतिशत लोग मौजूद थे। ये मॉर्निंग शो के लिए अच्छी बात थी। वहीं कई मॉर्निंग शो बहुत जल्दी शुरू हो गए थे।

Movie Review: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

वहीं दूसरी तरफ शिवाय सिंगल स्क्रीन फिल्म ज्यादा है। इसी वजह से इसे देखने के लिए लोगों की कम भीड़ नजर आई। जब राठी से शिवाय की हालत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शिवाय साफ तौर पर एक सिंगल स्क्रीन फिल्म है। इसी वजह से सुबह के शो के आधार पर उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में फैसला करना सही नहीं होगा। सुबह के शो में 15-25 प्रतिशत लोग ही मौजूद थे। हो सकता है कि 12 बजे के बाद लोगों की भीड़ शिवाय देखने के लिए आए।

दोनों ही फिल्में 3,000 स्क्रिन पर रिलीज हुई हैं। ऐसा अनुमान है कि दोनों ही फिल्में पहले दिन 12-15 करोड़ तक की कमाई करेंगी। वहीं रिलीज के पहले हफ्ते इनसे उम्मीद है कि ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगी। बता दें कि करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो एकतरफा प्यार को दिखाती है। वहीं अजय देवगन की शिवाय पूरी तरह से एक्शन फिल्म है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 4:01 pm

सबरंग