ताज़ा खबर
 

ऐ दिल है मुश्किल की ऐश्वर्या राय ने रखवाई स्पेशल स्क्रीनिंग लेकिन बच्चन खानदान रहा नदारद

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि अमिताभ बच्चन जोकि ट्विटर पर इतने सक्रिय रहते हैं उन्होंने फिल्म में ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस को लेकर अबतक कुछ नहीं कहा है। यहां तक की अब तक एक भी स्क्रिनिंग में हिस्सा नहीं लिया है।
Author नई दिल्ली | October 30, 2016 10:12 am
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई थी। Image Source: Instagram

शुक्रवार शाम को ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की स्पेशल स्क्रिनिंग रखी थी। जिसमें उनके पैरेंट्स, करीबी दोस्तों और ससुराल वालों को शामिल होना था। हालांकि हम ये देखकर चौंक गए कि बच्चन खानदान के किसी भी सदस्य ने इसमें हिस्सा नहीं लिया। अमिताभ और जया बच्चन ने अपनी बहू की उस फिल्म को देखा ही नहीं जिसके बारे में इतनी बातें की जा रही हैं। ऐश्वर्या ने स्क्रिनिंग उस समय रखी थी जो सभी के लिए सुविधाजनक था। अमिताभ इस समय राम गोपाल वर्मा की सरका-3 की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन शुक्रवार शाम को वो धनतेरस की पूजा के लिए जलसा लौट आए थे। इसी वजह से स्क्रिनिंग का समय पूजा के बाद रखा गया था। ऐसा माना जा रहा था कि पूजा खत्म होने के बाद सभी फिल्म देखने के लिए निकलेंगे। लेकिन वेन्यू पर केवल ऐश्वर्या, उनके पैरेंट्स और कुछ अंजान चेहरे नजर आए।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि अमिताभ बच्चन जोकि ट्विटर पर इतने सक्रिय रहते हैं उन्होंने फिल्म में ऐश्वर्या की परफॉर्मेंस को लेकर अबतक कुछ नहीं कहा है। यहां तक की अब तक एक भी स्क्रिनिंग में हिस्सा नहीं लिया है। ऐसी खबरे हैं कि जब ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर आया था उसमें अपनी बहू के बोल्ड सीन्स को देखकर बच्चन नाराज हो गए थे। हालांकि कई मौको पर अमिताभ और अभिषेक ने कहा कि उन्होंने ट्रेलर नहीं देखा है। अब फिल्म में ऐश की एक्टिंग के बारे में कुछ ना कहना और स्क्रिनिंग से गायब रहना कई गंभीर सवाल खड़े करता है। इससे पता चलता है कि वो एक-दूसरे के काम को कितना प्रोत्साहन देते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म शुरुआत से ही चर्चा में रही। लेकिन जिस चीज की वजह से इस फिल्म का ट्रेलर छाया रहा वो थी ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर की जबर्दस्त केमिस्ट्री। फिल्म में लीड रोल भले ही अनुष्का शर्मा का हो लेकिन चर्चा हर जगह ऐश्वर्या की ही रही। हाल ही में प्लैनेट रेडियो सिटी से बातचीत के दौरान रणबीर ने अपने और ऐश्वर्या के इंटिमेट सीन्स पर खुल कर बात की। उन्होंने कहा, शर्म आती थी, मेरे हाथ कांपते थे। कभी-कभी मैं उनके गाल को टच करने में झिझकता था। फिर उन्होंने ही बोला, क्या परेशानी है? हम एक्टिंग कर रहे हैं और अपना काम सही से करो। फिर मैंने सोचा कभी ऐसा मौका मिलेगा नहीं, सो मैंने भी मौके पर चौका मार दिया। इसके साथ मेरी दो ख्वाहिश पूरी हुईं। एक माधुरी के साथ एक गाना करने की और दूसरी ऐश्वर्या के साथ काम करने की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग