December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

अनुष्का ने कहा करण के साथ काम करते वक्त आप सबसे बेस्ट लगते हैं

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि हर किसी चीज के अपने महत्व और नुकसान होते हैं। नॉ़न फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले लोगों के लिए यहां अवसरों की कमी नहीं है। लेकिन जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं तब कोई आपको सलाह देने के लिए सामने नहीं आता है।

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि जब कोई भी एक्टर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म में काम करता है तो उसे अपने लुक्स के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं पड़ती। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा कि मैं एक ऐसी शख्स हूं जो काम करते समय लुक्स पर ध्यान नहीं देती। मुझे इस बात का ख्याल नहीं रहता कि मैं कैसी दिख रही हूं। मैं अपने काम में पूरी तरह से खो जाती हूं। जब आप करण जौहर या डिजायनर मनीष मल्होत्रा के साथ काम करते हैं तो आपको केवल अपनी एक्टिंग पर फोकस करना चाहिए क्योंकि आपको पता होना चाहिए कि आप हर फ्रेम में खूबसूरत लगेंगे। यही करण जौहर के साथ काम करने की सबसे अच्छी बात है। आप उनके साथ काम करते हुए सबसे बेस्ट ही लगेंगे। ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी नजर आएंगे। ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।

इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

करण की इस फिल्म में रणबीर के किरदार के कई चेहरे देखने को मिलेंगे। जिनमें गायक, दोस्त और समय के हिसाब से किरदार का बदलना शामिल है। 28 साल की एक्ट्रेस ने 2008 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। वो एक आर्मी बैकग्राउंड से आती हैं और उनका बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था। तमाम संघर्षों के बावजूद उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है।

Read Also: Ae dil hai mushkil: रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा का क्यूटी पाई सॉन्ग रिलीज, यहां देखें गाना

एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे लगता है कि हर किसी चीज के अपने महत्व और नुकसान होते हैं। नॉ़न फिल्मी बैकग्राउंड से आने वाले लोगों के लिए यहां अवसरों की कमी नहीं है। लेकिन जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं तब कोई आपको सलाह देने के लिए सामने नहीं आता है। आपके पैरेंट्स को भी आइडिया नहीं होता, इसी वजह से वो आपको सलाह नहीं दे पाते। वो इस मामले में एकदम अंजान होते हैं और उसी समय आपको समझ आता है कि ये आसान काम नहीं है। वहीं जो लोग इंडस्ट्री के बैकग्राउंड से आते हैं तो उनके सामने अपनी तरह के चैलेंज होते हैं।

Read Also: ADHM Promo: रणबीर ने कहा मेरी मां मुझे छोड़कर भाग गई तो अनुष्का ने कहा- तेरी मां तो मिल्खा निकली!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 2:38 pm

सबरंग