December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

वीडियो: अनुष्का शर्मा ने अपने डॉग ड्यूड के सामने गाया ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का गाना

वीडियो काफी कॉमेडी है क्योंकि अनुष्का ड्यूड के सामने घुटनों पर बैठी हुई हैं। जब वह गाना गाती हुई ड्यूड के काफी करीब चली जाती हैं तो ड्यूड अचानक से तकरीबन अनुष्का के होटों पर चाट ही लेता है।

अपने डॉग ड्यूड के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, फवाद खान और ऐश्वर्या राय भी नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर आम तौर पर बहुत एक्टिव रहने वाली अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपनी आने वाली फिल्म का गाना बुलेया गा रही हैं, वह भी अपने प्यारे पेट डॉग ‘ड्यूड’ के सामने। वीडियो काफी कॉमेडी है क्योंकि अनुष्का ड्यूड के सामने घुटनों पर बैठी हुई हैं। जब वह गाना गाती हुई ड्यूड के काफी करीब चली जाती हैं तो ड्यूड अचानक से तकरीबन अनुष्का के होठों पर चाट ही लेता है। हालांकि अनुष्का सही वक्त पर हंसते हुए पीछे हट जाती हैं।

वीडियो- बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझ पर गर्व हो”

अनुष्का ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- “ऐ दिल है मुश्किल के म्यूजिक के एक और फैन से मिलिए। ड्यूड शर्मा – मेरा कुत्ता और मैं उसकी इंसान।” 11 सेकेंड के इस छोटे से वीडियो को तकरीबन 2.5 हजार लोगों ने ट्विटर पर लाइक किया है। इसे इंस्टाग्राम पर 3 लाख 54 हजार लोगों ने देखा है। गौरतलब है कि फिल्म का संगीत पहले ही रिलीज कर दिया गया है। गाने फैन्स को पसंद आ रहे हैं और फिल्म के टाइटल ट्रेक के अलावा चन्ना मेरेया, बुलेया और ब्रेकअप सॉन्ग लोगों की जुबान पर पहले ही चढ़ चुके हैं। फिल्म अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय के साथ रिलीज होनी है। अजय भी अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं। अब देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दूसरे को पटखनी दे पाती है।

READ ALSO: पत्थरों के पीछे टॉयलेट करती थीं कंगना रनौत, ‘रंगून’ की शूटिंग के दौरान और क्या-क्या हुआ?

Meet a new fan of #ADHM music !! 😜🐶- Dude Sharma – mera kutta & im his Insaan 😍

A video posted by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 6:20 pm

सबरंग