December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

आमिर खान पाकिस्तानी कलाकारों के बॉलीवुड में काम करने के सवाल पर काट गए कन्नी, बोले- MAMI से पूछें

इससे पहले अपने असहिष्णुता वाले बयान की वजह से आमिर खान का बहुत विरोध हुआ था। कुछ लोगों ने उन्हें देश से बाहर जाने तक के लिए कह दिया था। हो सकता है कि इसी वजह से एक्टर ने चुप रहने का फैसला लिया होय़ जिससे कि उनकी फिल्म दंगल को किसी तरह का नुकसान ना हो।

आमिर ने कहा कि मेरा मानना है लोग जो आतंकवाद फैलाते हैं और ऐसा करते हैं उनका मजहब से कोई नाता नहीं है।

मुंबई में इन दिनों MAMI फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। मुंबई में चल रहे इस फेस्टिवल में किसी भी पाकिस्तानी फिल्म को प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है। वहीं करन जौहर की फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान की वजह से इसकी रिलीज पर मुश्किलें बरकरार है। जब इस मामले पर सुपरस्टार आमिर खान से पूछा गया तो चुप्पी साधे रहे। गुरुवार से शुरु हुए 18वें MAMI फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान आमिर से पाकिस्तानी फिल्मों के प्रदर्शन पर लगे बैन के बारे में अपनी राय देने के लिए कहा गया। इसके अलावा ऐ दिल है मुश्किल पर जारी विवाद को लेकर भी सवाल किए गए। इसपर उन्होंने चलते हुए जवाब दिया MAMI से पूछो। उरी हमले के बाद राज ठाकरे की एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों पर बैन लगाया हुआ है। इसकी वजह से ही करन जौहर मुश्किल में हैं क्योंकि उनकी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान हैं।

शाहरूख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़; फिल्म में आलिया के गुरू बने हैं शाहरूख

इससे पहले अपने असहिष्णुता वाले बयान की वजह से आमिर खान का बहुत विरोध हुआ था। कुछ लोगों ने उन्हें देश से बाहर जाने तक के लिए कह दिया था। हो सकता है कि इसी वजह से एक्टर ने चुप रहने का फैसला लिया होय़ जिससे कि उनकी फिल्म दंगल को किसी तरह का नुकसान ना हो। बता दें कि आमिर की मच अवेटेड फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस के करीब रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के इंतजार को देखते हिए 19 अक्टूबर को ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी दे दी गई थी।

Read Also: दंगल: आमिर की फिल्म में गीता और बबीता बनी बेटियों के बारें में जानिए दिलचस्प फैक्ट्स

फिल्म का पोस्टर काफी वक्त पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें भारी पर्सनैलिटी वाले अभिनेता आमिर खान अपनी चार बेटियों से घिरे बैठे हुए हैं। पोस्टर पर ऊपर हरयाणवी लहजे में लिखा गया है- म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के? फिल्म एक बायोपिक है जिसमें आमिर एक पहलवान की भूमिका में लीड रोल में होंगे। आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में होंगे जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड करता है। उनके अलावा एक्ट्रेस साक्षी तनवर ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।

Read Also: दंगल ट्रेलर: साक्षी तंवर के साथ अच्छी लग रही है आमिर खान की जोड़ी, देखे First Look

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 12:55 pm

सबरंग