ताज़ा खबर
 

Secret Superstar Collection Day 8: जायरा वसीम की ‘आवाज’ के दीवाने हुए लोग, अब तक कमाए 54 करोड़…

Secret Superstar Box Office Collection Day 8: कलेक्शन के मामले में फिल्म अपने पहले दिन से ही काफी धीमी गति से चल रही है।
Author नई दिल्ली | October 27, 2017 15:07 pm
Secret Superstar Box Office Collection: गुरुवार (19 अक्टूबर) को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए कमाए थे।

Secret Superstar Box Office Collection Day 8: दिवाली के दिन रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी दर्शकों के दिलों को छू रही है। वहीं फिल्म में इंस्पिरेशन है इमोशन है इसलिए खासतौर पर लोग इसे खुद से जोड़ पा रहे हैं। लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म अपने पहले दिन से ही काफी धीमी गति से चल रही है। फिल्म में जायरा वसीम की एक्टिंग दर्शकों को हंसाने और रुलाने में कामयाब हुई है।

जायरा का मासूम चेहरा दर्शकों को खूब भा रहा है। आमिर के प्रोडक्शन की इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थीं। फिल्म का कन्सेप्ट और कंटेंट काफी इंट्रस्टिंग था इसलिए माना जा रहा था कि फिल्म काफी अच्छा मुनाफा कमाएगी। लेकिन सीक्रेट सुपर स्टार ठीक ठाक गति से चल रही है। वहीं दर्शक भी फिल्म की तारीफें करते नजर आ रहे हैं। गुरुवार (19 अक्टूबर) को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म में जायरा एक 15 साल की ऐसी बच्ची का किरदार निभा रही हैं, जो अपने सपने अपने घर वालों से छिप-छिप कर पूरे करती हैं।

इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.30 करोड़ और तीसरे दिन 8.71 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 8.50 करोड़ कमाए। सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 3.05 करोड़ का रहा। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 24.36 करोड़ का रहा। भारत के अलावा दूसरे देशों में रिलीज इस फिल्म ने सोमवार को $ 3.1 million यानी करीब ₹ 20.22 cr की कमाई की है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.