ताज़ा खबर
 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर को है एक हिट का इंतजार, सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ में करेंगे काम

सलमान खान के साथ पहली बार फिल्म रेस 3 में काम करेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर।
सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर पहली बार सलमान खान के साथ करेंगे काम।

कपूर एंड संस के बाद से सिद्धार्थ मल्होत्रा के खाते में कोई हिट फिल्म नहीं आई है। कैटरीना कैफ के साथ आई उनकी फिल्म बार-बार देखो कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसी तरह जैकलीन फर्नाडिस के साथ आई फिल्म ए जेंटलमैन भी असफल रही। वहीं ऐसा ही हाल आदित्य रॉय कपूर का भी है। पिछले तीन सालों में उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है। उनकी आखिरी फिल्में दावत-ए-इश्क, फितूर और ओके जानू टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं। अब अगर एशियन ऐज की एक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो दोनों एक्टर्स को एक हिट फिल्म का इंतजार है।

सिद्धार्थ और आदित्य को रेमो डिसूजा की रेस 3 के लिए साइन कर लिया गया है। इसमें लीड रोल सलमान खान निभाएंगे। जिनकी स्टार पावर को देखकर माना जा सकता है कि फिल्म निश्चित तौर पर हिट होगी। फिल्म में जहां लीड रोल सलमान निभाएंगे। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर सपोर्टिंग कास्ट के तौर पर नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार प्रोड्यूसर रमेश तौरानी दोनों के साथ बातचीत करने की एडवांस स्टेज में हैं। सूत्र ने एशियन ऐज को बताया- रमेश को लगता है कि उन्हें किसी और स्टार पावर की जरुरत नहीं है जब फिल्म में खुद सलमान हैं।

सिद्धार्थ और आदित्य प्रोजेक्ट मे कुछ नया लेकर नहीं आएंगे। उनकी जरुरत इसलिए है क्योंकि स्क्रिप्ट में दो और लीडिंग एक्टर्स चाहिए। एक के बाद एक फ्लॉप देने की वजह से उम्मीद है कि दोनों एक्टर्स रेस 3 में काम करने के लिए अपनी फीस में कटौती कर लेंगे। सिद्धार्थ और आदित्य को इस समय इस फिल्म की जरुरत है। वो ज्यादा पैसों की डिमांड नहीं कर सकते। क्योंकि बाजार उनके द्वारा मांगी जाने वाली फीस को अफोर्ड नहीं कर सकता है।

फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस को फाइनल कर लिया गया है। खबर है कि फिल्म के लिए दो और एक्ट्रेस की तलाश जारी है। जिनमें डेजी शाह और बिपाशा बसु का नाम फिलहाल सामने आ रहा है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इस समय कैटरीना कैफ के साथ अबू धाबी में टाइगर जिंदा है कि शूटिंग कर रहे हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.