ताज़ा खबर
 

OK Jaanu ट्रेलर: ट्रेलर का अट्रैक्शन है आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री, सरप्राइज पैकेज की तरह दिखे नसीरुद्दीन शाह

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के मचअवेटेड फिल्म ओके जानू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म मणि रत्नम की तमिल फिल्म ओ कधल कनमनी का हिंदी रीमेक है। फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर में एआर रहमान का म्यूजिक एक ट्रीट की तरह है।
ट्रेलर के एक सीन में आदित्य और श्रद्धा

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के मचअवेटेड फिल्म ओके जानू का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म मणि रत्नम की तमिल फिल्म ओ कधल कनमनी का हिंदी रीमेक है। फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म आजकल के रिलेशनशिप और मेट्रो सिटी में चलते लिवइन रिलेशनशिप के सीन को दिखाती है। इस फिल्म में नसीदुद्दीन शाह भी अहम रोल में हैं। अब फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत नसीरुद्दीन शाह के वॉइस ओवर से होती है। पहले ही शॉट में आदित्य और श्रद्धा दिखाई देते हैं जो एक दूसरे से शादी नहीं करना चाहते। दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखने लायक है। ट्रेलर में लव मेकिंग सीन्स का तड़का भी डाला गया है। ओवर ऑल ट्रेलर की बात करें तो आदित्य और श्रद्धा को एक साथ देखना अच्छा लग रहा है। इससे पहले दोनों एक्टर साथ आशिकी-2 फिल्म में काम कर चुके हैं। यह फिल्म 13 जनवरी को रिलीज होने वाली है। कहा जा सकता है कि साल की शुरुआत एक रोमांटिक फिल्म से होने वाली है।

हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील हुआ था। फिल्म की पहली झलक भी काफी रिफ्रेशिंग और यंग नजर आई थी। पोस्टर के बैक ड्रॉप में मुंबई की तस्वीर है। इसके साथ ही एक कैप्शन दिया गया है, ‘फिगर आउट कर लेंगे’। इसे जोड़ कर देखें तो ये होगा, ओके जानू…फिगर आउट कर लेगें। यह फिल्म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। इस बात का खुलासा भी फिल्म के पोस्टर के साथ किया गया है।

पोस्टर पर एक तरफ जहां आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर के चेहरे आपको अपनी तरफ खींच रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पोस्टर पर मणि रत्नम, करण जौहर, गुलजार, एआर रहमान और शाद अली जैसे फिल्म के और मजबूत दिखा रहे हैं। यह बॉलावुड में बतौर प्रोड्यूसर मणि रत्नम की कमबैक फिल्म भी कही जा सकती है। क्योंकि इस फिल्म से वह सात साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ आई रावण थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.