December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

पड़ोसी को पीटने के मामले में आदित्य पंचोली को मिली एक साल की सजा

वर्सोवा के मैग्नम ओपस में रहने वाले पंचोली के मेहमान ने पसरानी की जगह पर अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी। जिसपर पसरानी ने अपना विरोध दर्ज कराया था और सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर गाड़ी को अपनी जगह से हटाने का निर्देश दिया था।

Author नई दिल्ली | November 6, 2016 09:37 am
आदित्य पंचोली को मिली एक साल की सजा।

महाराष्ट्र की एक स्थानीय अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को उनके पड़ोसी पर हमला करने के आरोप में आज दोषी करार देते हुए एक साल कैद की सजा सुनाई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘उपनगर अंधेरी की स्थानीय मजिस्ट्रेट अदालत ने पंचोली को हमला एवं आपराधिक धमकी के मामले में दोषी करार दिया है।’’ बहरहाल, मजिस्ट्रेट अमिताभ पंचभाई ने पंचोली को दोषी करार देने के बाद 12,000 रूपये के मुचलके पर रिहा कर दिया। पुलिस के अनुसार पंचोली ने 2005 में अपनी बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसी प्रतीक पसरानी को पीटा था और कथित रूप से उनकी नाक तोड़ दी थी। वर्सोवा के मैग्नम ओपस में रहने वाले पंचोली के मेहमान ने पसरानी की जगह पर अपनी गाड़ी पार्क कर दी थी। जिसपर पसरानी ने अपना विरोध दर्ज कराया था और सिक्योरिटी गार्ड को बुलाकर गाड़ी को अपनी जगह से हटाने का निर्देश दिया था। इसकी वजह से दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था और एक्टर ने उनपर हाथ उठा दिया था।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

पुलिस ने पहले मामूली केस दर्ज किया था। लेकिन मेडिकल कराने पर यह साबित हो गया कि पसरानी की नाक टूटी है। जिसके बाद पुलिस ने गंभीर चोट पहुंचाने के आधार पर आपराधिक केस दर्ज किया। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली को आज देर रात को उपनगरीय जुहू के एक नाइट क्लब के एक बाउंसर के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। सांताक्रूज पुलिस के अनुसार पंचोली जुहू में जुहू तारा रोड नाइट क्लब में अनुरोध करने के बाद अपनी पसंद का गाना नही बजाये जाने पर डिस्क जॉकी पर गुस्सा हो गये। उस वक्त पंचोली कथित तौर पर शराब के नशे में थे।

अभिनेता ने रात को लगभग 1 बजे नाइट क्लब में डिस्क जॉकी के साथ तीखी बहस की और उसे कथित रूप से गाली भी दी जिसके बाद बाउंसर ने हस्तक्षेप किया। तब 50 वर्षीय अभिनेता ने एक बाउंसर पर कथित तौर पर हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि बाद में पुलिस को सूचित किया गया और पंचोली को नाइट क्लब से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 9:37 am

सबरंग