ताज़ा खबर
 

अब किन्‍नर बनेंगी ”छोटी बहू”, जानिए इंटीरियर डिजाइनर से एक्‍टर बनीं रुबीना की 8 बातें

रुबीना ने शिमला में दो लोकल ब्यूटी पेजेंट्स जीते थे और 2006 में वो मिस शिमला भी बनीं थीं। साल 2008 में चंडीगढ़ में हुए मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट में भी रुबीना ने क्राउन अपने नाम किया था।
शक्ति सीरियल कलर्स चैनल पर आता है।

शक्ति सीरियल में नजर आने वाली सौम्या का असली नाम रुबीना दिलेक है। इस शो में रुबीना एक किन्नर के रोल में नजर आने वाली हैं। इस शो का एक नया प्रोमो भी आजकल चल रहा है जिसमें रुबीना अपने कैरेक्टर की नई पहचान बता रही हैं। सास बहू का फ्रेम तोड़कर इस चैलेंजिंग रोल के साथ पर्दे पर आने वाली रुबीना का पहला सीरियल छोटी बहू था। इस सीरियल के बाद रुबीना राधिका के नाम से पहचानी जाने लगीं। रुबीना का यह शो इतना हिट रहा कि इसका दूसरा सीजन भी लाया गया था। इंडस्ट्री में बेहतरीन काम के लिए रुबीना को दादा साहब फलके अवॉर्ड भी मिल चुका है। अपने इस चैलेंजिंग रोल के बारे में रुबीना बताती हैं कि उन्होंने असल जिंदगी ने ऐसे कई लोगों के बारे में  सुना जिन्होंने अपनी असल पहचान के साथ समाज में सम्मान हासिल किया, चुनाव जीते, समाज में सुधार की दिशा में काम किए। ऐसे में मुझे यह रोल काफी स्ट्रॉन्ग लगा इसलिए मैं इसके लिए तैयार हो गई।

शिमला में जन्मीं रुबीना की स्कूलिंग हिमाचल में ही हुई। आज स्क्रीन पर डायलॉग्स बोलने वाली रुबीना अपने स्कूल के दिनों में नेश्नल लेवल डिबेट चैंपियन थीं। उन्होंने शिमला में दो लोकल ब्यूटी पेजेंट्स जीते थे और 2006 में वो मिस शिमला भी बनीं थीं। साल 2008 में चंडीगढ़ में हुए मिस नॉर्थ इंडिया पेजेंट में भी रुबीना ने क्राउन अपने नाम किया था। रुबीना की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी हैं जो शायद आपने ना सुनी हों, जैसे रुबीना फ्रांस में सेटल होना चाहती हैं। खूबसूरत रुबीना एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। उन्हें नियोन कलर्स ज्यादा पसंद आते हैं। उन्हें गिटार बजाना बेहद पसंद है। लेकिन कभी उन्हें इसका मौका नहीं मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग