ताज़ा खबर
 

राखी सावंत की गिरफ्तारी से लुधियाना पुलिस ने किया इनकर, महर्षि वाल्मिकी पर की थी आपत्तिजनक टिप्‍पणी

राखी सावंत ने पिछले साल एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया था।
अभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार विवादों के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं।

महर्षि वाल्मिकी पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाली एक्ट्रेस राखी रावंत को को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। पहले खबर आई थी कि पंजाब पुलिस की एक टीम ने मुंबई जाकर राखी सावंत को अरेस्‍ट कर लिया है, मगर बाद में लुधियाना पुलिस ने साफ किया कि चार सदस्‍यीय टीम को मुंबई भेजा गया था मगर वे खाली हाथ वापस लौट रहे हैं। डीसीपी ध्रुमन निम्‍बाले ने कहा, ”लुधियाना पुलिस ने मुंबई में राखी सावंत को नहीं गिरफ्तार किया है। वहां भेजी गई चार सदस्‍यीय टीम बुधवार सुबह लौटेगी और अभी वह ट्रेन में है।” राखी पर पर वाल्मिकी समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है। राखी ने कहा था, मैंने बचपन में पढ़ा था कि वाल्मिकी जी एक डाकू से एक संत बन गए, मीका जी भी उसी तरह बदल गए। इस टिप्पणी के बाद वाल्मिकी समुदाय के लोगों ने अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन किया था। वहीं अरेस्ट वॉरंट जारी होने के बाद राखी सावंत ने कहा था कि वह बेकसूर है, जो सोशल वर्क करने में विश्वास करती हैं। राखी ने कहा था कि मैं सलमान खान नहीं हूं, मैं राखी सावंत हूं। मेरे ऊपर चार्ज लगाने से किसी को कुछ नहीं मिलेगा। मैं एक आम लड़की हूं जो सोशल वर्क और फिल्मों में काम करती है। बता दें कि राखी के खिलाफ यह अरेस्ट वॉरंट लुधियाना की एक कोर्ट ने जारी किया था।

पिछले साल का है मामला: सूत्रों की मानें तो राखी के खिलाफ यह वॉरंट 9 मार्च को जारी किया था, क्योंकि राखी सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं। बताया जा रहा है कि राखी सावंत ने पिछले साल एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान यह बयान दिया था। जब उनसे इस अरेस्ट वॉरंट के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें खुद मीडिया से पता चला है कि पुलिस उन्हें अरेस्ट करने आ रही है। राखी ने कहा था कि वह महर्षि वाल्मिकी और समुदाय का बहुत सम्मान करती हैं। वह नहीं जानती की उन्हें क्यों टारगेट किया जा रहा है।

राखी ने यह भी कहा था कि जब उन्हें यह पता चला तो उन्हें लगा कि यह कोई अप्रैल फूल प्रैंक है। उन्होंने कहा था कि शायद मैं फिल्म इंस्डट्री से जुड़ी हुई हूं या मैं एक इजी टारगेट हूं। एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने वाल्मिकी समुदाय के भाईयों और बहनों से माफी भी मांगी थी।

 

‘राखी इन खाकी’ के लॉन्च पर राखी सावंत ने किया मीडिया का एंटरटेनमेंट, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग