March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

इस मशहूर एक्ट्रेस से नाव दुर्घटना में तकरीबन खो ही दी अपनी उंगली

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहन को हाल ही में एक इमरजेंसी ऑपरेशन से गुजरना पड़ा जिसमें वह उंगली को खोने से बाल-बाल बचीं।

Author नई दिल्ली | October 3, 2016 17:43 pm
अभिनेत्री ने अपनी घायल उंगली की तस्वीर स्नैपचैट पर शेयर की है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहन को हाल ही में एक इमरजेंसी ऑपरेशन से गुजरना पड़ा जिसमें वह उंगली को खोने से बाल-बाल बचीं। उन्हें यह ऑपरेशन एक टर्किश सीबोर्ड एक्सीडेंट के बाद कराना पड़ा जिसमें उनकी उंगली बुरी तरह घायल हो गई। चलिए अब आपको यह मामला शुरू से बताते हैं। डेलीमेल डॉट यूके के मुताबिक रविवार को यह 30 वर्षीय एक्ट्रेस एक नाव पर सवार थीं जिस पर उन्होंने एक भारी एंकर को खींचने का प्रयास किया। इस दौरान हुई दुर्घटना में वह रस्सी में उलझ गईं और खिंचती हुई पानी में जा गिरीं। रिपोर्ट के मुताबिक लोहन जब खुद को एंकर की रस्सियों से बचाने का प्रयास कर रही थीं तभी एक भारी मशीन से उनकी रिंग फिंगर घायल हो गई।

Lindsay Lohan, Lindsay Lohan accident, Lindsay Lohan boat accident, Lindsay Lohan ship accident, Lindsay Lohan injured finger, Lindsay Lohan lost finger, Lindsay Lohan finger accident, Lindsay Lohan pics, Lindsay Lohan hot pics, hollywood news, entertainment news हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहन।

जैसे ही नाव पर मौजूद बाकी लोगों को इसके बारे में पता चला तो उनके होश उड़ गए और उन्होंने लोहन को अस्पताल के इमरजेंसी रूम में भर्ती कराया जहां उनकी उंगली का सर्जिकल ऑपरेशन किया गया। उन्होंने अपने स्नैपचैट अकाउंट से अपनी घायल उंगली की ऑपरेशन के बाद की एक तस्वीर भी शेयर की है और लिखा- मैंने एक एंकर के चलते अपनी उंगली को तकरीबन खो दिया। मैंने मेरी आधी उंगली खो दी, भगवान का शुक्र है कि हमें मेरी कटी हुई उंगली मिल गई… मुझे इसे जोड़ने के लिए सर्जरी करानी पड़ी… बहुत दर्द हो रहा है।

Lindsay Lohan, Lindsay Lohan accident, Lindsay Lohan boat accident, Lindsay Lohan ship accident, Lindsay Lohan injured finger, Lindsay Lohan lost finger, Lindsay Lohan finger accident, Lindsay Lohan pics, Lindsay Lohan hot pics, hollywood news, entertainment news लिंडसा की घायल उंगली पर डॉक्टर्स ने पट्टी बांध कर बैंडेज लगा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 5:43 pm

  1. No Comments.

सबरंग