ताज़ा खबर
 

इस टीवी स्टार के सपने देखती हैं दिव्यांका त्रिपाठी, फेसबुक पर बताया अपना सीक्रेट

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में इशिता का रोल निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने एक टीवी स्टार के लिए अपने प्यार का खुलासा किया है।

स्टार प्लस के शो ये हैं मोहब्बतें में इशिता का रोल निभाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने एक टीवी स्टार के लिए अपने प्यार का खुलासा किया है। अपना यह सीक्रेट दिव्यांका ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर किया। उन्होंने अमेरिकन क्राइम टीवी सीरीज गोथम S2 की एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ दिव्यांका ने लिखा, मैं समझ सकती हूं जब कोई फैन कहता है कि वो मेरे सपने देखता है तो वह कैसा महसूस करता होगा। मैं गोथम को हर रात सपने में देख रही हूं। इस अमेरिकन टीवी सीरीज का तीसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है।

गोथम में बेन मेकेन्जी ‘जेम्स गोर्डन’ का लीड रोल निभा रहे हैं। लगता है कि इस दिव्यांका इस हैंडसम डिटेक्टिव से काफी इंप्रेस्ड हैं। एक तरफ जहां दिव्यांका एक अमेरिकन टीवी स्टार की फैन हैं तो वहीं यहां उनके कई फैन्स हैं। दिव्यांका अपने शो की वजह से खासी पॉप्युलर हैं। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने कोस्टार बॉयफ्रेंड विवेक दहिया से शादी की है। यह शादी इंदौर में हुई थी। इसके बाद न्यूली वेड कपल चंडीगढ़ गया जहां फैमिली के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था। फैमिली के साथ पार्टी करने के बाद मुंबई में दोस्तों में के लिए भी एक शानदार पार्टी रखी गई थी। जहां मुंबई में रहने वाले उनके सभी दोस्त और साथियों ने उन्हें बधाई दी। इस पार्टी में एकता कपूर, जीतेंद्र, करण पटेल, अंकिता भार्गव पटेल, दिव्यांका की ऑन स्क्रीन बेटी रूही और दूसरे सभी स्टार्स मौजूद थे। इस पार्टी में दिव्यांका और विवेक के कुछ खास कट आउट्स भी लगे थे जिनके साथ सभी ने सेल्फी ली।

#GanpatiBappaMourya😍😍😍

A photo posted by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

Read Also:हनीमून पर निकले दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया, शेयर की खास Photos

Read Also: दिव्‍यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने लिए सात फेरे, देखिए शादी की शानदार तस्‍वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.