January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

दिव्यांका त्रिपाठी की कार का एक्सिडेंट, सड़क से 6 फीट नीचे खेत में गिरी कार

दिव्यांका त्रिपाठी सूरत से अपने स्पॉट बॉय के साथ एक गरबा इवेंट अटेंड कर लौट रही थीं। इसी दौरान उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया।

स्टार प्लस पर आने वाले शो ये हैं मोहब्बतें की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी यानि इशिता भल्ला हाल ही में एक एक्सिडेंट का शिकार हुईं। लेकिन खुशी की बात ये है कि इस एक्सिडेंट में उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। घटना के बाद दिव्यांका ने कहा, मैं अपने सितारों का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे इस एक्सिडेंट से बचाया।

खबरों की मानें तो दिव्यांका त्रिपाठी सूरत से अपने स्पॉट बॉय के साथ एक गरबा इवेंट अटेंड कर लौट रही थीं। इसी दौरान उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने बताया, मैं एक गरबा इवेंट के लिए सूरत गई हुई थी। देर रात हम एक प्राइवेट कार से लौट रहे थे। अचानक से कार में एक जोरदार सा झटका लगा। इससे पहले कि मुझे कुछ पता चलता हमारी कार एक खेत में गिर गई थी जो जमीन से करीब 6 फीट नीचे था। हो सकता है कि एक पल के लिए ड्राइवर की आंख लग गई होगी जिस वजह से वह कार पर कंट्रोल खो बैठा। कार टकराने के वजह से डिवाइडर टूट चुका था। ये हमारी खुशकिस्मती थी कि उस वक्त रोड पर कोई दूसरी कार नहीं थी। साथ ही सूरत से मुंबई की सड़क काफी मेंटेन्ड है इस वजह से कोई बड़ी दुर्घटना होने से बच गई।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

दिव्यांका के साथ हुए इस हादसे ने मुंबई में उनका परिवार भी काफी हैरान और परेशान था। उन्होंने बताया, जब मैंने अपनी फैमिली को इस एक्सिडेंट की बात बताई तो उनके रौंगटे खड़े हो गए। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं कई स्पिरिचुअल एक्टिविटीज जैसे नवरात्रि, अजमेर शरीफ जाना करती रहती हूं इसलिए किसी दैवीय शक्ति ने मुझे बचा लिया।

दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस पर आने वाले शो ये हैं मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाती हैं। अपने इस किरदार की वजह से दिव्यांका ने घर-घर में जगह बना ली है। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने बॉयफ्रेंड ओर कोस्टार विवेक दहिया से शादी की।

Read Also:‘ये हैं मोहब्बतें’ में शगुन ने आलिया को आदि के साथ पकड़ा

Read Also:‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन और इशिता फिर करेंगे शादी, आदि और आलिया की होगी इंगेजमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 4:43 pm

सबरंग