May 24, 2017

ताज़ा खबर

 

ब्रैड पिट के लिए बनवाए सारे टैटू हटवाएंगी एंजेलिना जोली!

एंजलीना जोली और ब्रैड पिट 2004 से साथ हैं और 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी। 12 साल के साथ के बाद एंजलीना जोली और ब्रैड पिट अलग हो रहे हैं।

बता दें कि हॉलीवुड अभिनेत्री ने शादी के 2 साल बाद ब्रैड पिट से अलग होने का फैसला किया है।

हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट से तलाक लेने का फैसला कर चुकी हॉलीवुड स्टार एंजेलिना जोली ने एक और फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक वह ब्रैड पिट से संबंधित सभी टैटू हटवाने वाली हैं। aceshowbiz.com के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि एंजेलिना जल्द से जल्द ब्रैड पिट के लिए बवनाए गए सारे टैटू हटवाना चाहती हैं। सूत्र ने कहा, “एंजेलिना के टैटू हमेशा से उसकी पहचान रहे हैं। लेकिन दुख की बात है कि एक बार फिर उन्हें टैटू को हटवाना पड़ेगा।” सूत्रे ने आगे बताया कि एजेंलिना टैटू हटवाना चाहती हैं ताकि वह ब्रैड पिट से संबंधित नकारात्मकता को दूर कर सकें। इसके लिए वह कितना भी दर्द सहने को तैयार हैं। खुद 52 वर्षीय अभिनेता ब्रैड पिट ने भी एंजेलिना के लिए टैटू गुदवाए हुए हैं।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा, वीडियो में देखिए

12 साल बाद हो रहे अलग-

बता दें कि हॉलीवुड अभिनेत्री ने शादी के 2 साल बाद ब्रैड पिट से अलग होने का फैसला किया है। एंजेलिना और ब्रैड ने 19 सितंबर को तलाक के लिए अर्जी दी थी। एंजेलिना और जोली के 6 बच्चे हैं। इनमें उनके गोद लिए हुए बच्चे भी शामिल हैं। एंजलीना जोली और ब्रैड पिट 2004 से साथ हैं और 2014 में दोनों ने शादी कर ली थी। 12 साल के साथ के बाद एंजलीना जोली और ब्रैड पिट अलग हो रहे हैं।

Angelina Jolie, brad pitt, angelina jolie divorce, angelina jolie brad pitt, brad pitt divorce, jennifer aniston, angelina jolie divorce bradd pitt, brad pitt angelina jolie, angelina jolie latest news, brad pitt news, angelina jolie divorce news, angelina jolie brad pitt files divorce, angelina jolie files divorce, angelina jolie brad pitt news, jennifer aniston brad pitt, brad pitt wife, celebrity news, Hollywood News, Entertainment news 2012 के ऑस्‍कर अवार्ड समारोह में ब्रैड पिट-एजेंलिना जोली।

Read Also: तीसरे पति ब्रैड पिट से तलाक लेने जा रहीं एंजेलिना जॉली की लव लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से

ये है तलाक की वजह-

हॉलीवुड की जानकारी देने वाली वेबसाइट टी-एम-जी के अनुसार एंजलीना ने 19 सितंबर को तलाक के लिए अर्जी डाली थी। उनकी अर्जी में कहा गया है कि उनके और ब्रैड पिट के बीच मतभेद उस स्तर तक चले गए हैं जहां से कोई सुलह हो पाना संभव नहीं है। इसलिए वह अलग होना चाहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 11:54 am

  1. No Comments.

सबरंग