December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

कंप्रोमाइज करने को बोला तो एक्ट्रेस ने डायरेक्टर को जड़े चांटे, सरेआम बेइज्जत कर सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

अमन संधू नाम की एक्ट्रेस का आरोप है कि दीपक मिश्रा नाम के डायरेक्टर ने उन्हें काम के बदले प्रोड्यूसर के साथ कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था। दीपक मिश्रा ने अपनी इस हरकत को कबूल भी किया है।

मुंबई में काम के बहाने कॉम्प्रोमाइज करने की बात कर फंसा डायरेक्टर। एक्ट्रेस ने सरेआम की पिटाई और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर कर दिया। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन फिलहाल किसी भी पक्ष की तरफ से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के किस्से आम हैं। लेकिन इस बीच इस एक्ट्रेस का यह साहसी कदम तारीफ के काबिल है कि उसने बिना किसी बात की चिंता किए डायरेक्टर को उसकी करतूत की सजा दी।

अमन संधू नाम की एक्ट्रेस का आरोप है कि दीपक मिश्रा नाम के डायरेक्टर ने उन्हें काम के बदले प्रोड्यूसर के साथ कॉम्प्रोमाइज करने को कहा था। दीपक मिश्रा ने अपनी इस हरकत को कबूल भी किया है। अमन ने एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में डायरेक्टर ने सारी बातें मानी हैं। अमन ने बताया कि दीपक मिश्रा ने 2-3 दिन पहले फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था। लेकिन इस रोल के बदले उसने एक शर्त रखी थी। दीपक की यह अटपटी शर्त सुन अमन काफी गुस्से में आ गई और दीपक से बदला लेने का फैसला कर लिया। दीपक के सच को सामने लाने के लिए उसने मिलने के लिए उसे रेस्त्रां बुलाया और उससे हुई बातचीत कैमरे में रिकॉर्ड कर ली। अमन ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जो देखते ही देखते खूब वायरल हो गया। बता दें कि अमन बतौर एक्ट्रेस सोनी टीवी पर आने वाले शो क्राइम पेट्रोल, सब टीवी के शो गुपचुप और नीली छतरी वाले के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।कास्टिंग काउच एक ऐसी समस्या है जिसका सामना कई ऐक्ट्रेसेज ने किया है। लेकिन इस समस्या को अमन संधु का दिया गया जवाब शानदार है।

वीडियो:अपनी प्लेबॉय इमेज पर बोले रणबीर कपूर; कहा- ”दो पुरानी गर्लफ्रेंड्स ने बना दी ऐसी इमेज”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 5:35 pm

सबरंग