ताज़ा खबर
 

लीक हुआ ट्यूबलाइट फिल्म में सोहेल खान का लुक, देखें तस्वीर

इस तस्वीर में सोहेल खाकी यूनीफॉर्म में नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म में सलमान खान का लुक भी आउट हो गया था। इसमें सलमान का लुक बेहद ही साधारण दिख रहा था।
सलमान के अपॉजिट मूवी में चीनी एक्ट्रेस झू-झू नजर आएंगी।

बॉलीवुड के दंबग खान इन दिनों कबीर खान की फिल्म ट्यूब लाइट की शूटिंग में बिजी हैं। अब खबर है कि सलमान ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। यह शूट मनाली में चल रहा था। इस फिल्म में सलमान खान के भाई सोहेल बी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म में सोहेल का लुक भी इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस तस्वीर में सोहेल खाकी यूनीफॉर्म में नजर आ रहे हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म में सलमान खान का लुक भी आउट हो गया था। इसमें सलमान का लुक बेहद ही साधारण दिख रहा था। इनमें सलमान चेक शर्ट, ब्राउन हाफ स्वेटर पहने दिख रहे थे। इन तस्वीरों में सलमान शूटिंग देखने आए अपने फैन्स हो हाथ हिलाते भी दिख रहे थे। सलमान का यह लुक 2015 में आई उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान की याद दिला रहा था।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

खबर है कि इस फिल्म में सलमान एक स्पेशली एबल्ड मैन का किरदार निभा रहा हैं। इससे पहले फिल्म के इस हिस्से की शूटिंग कश्मीर में करना तय किया गया था। लेकिन वहां के हालात देखते हुए शूटिंग मनाली में शिफ्ट की गई। हो सकता है कि इस महीने के आखिर में कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए टीम कश्मीर जाए।

इससे पहले अगस्त में डायरेक्टर कबीर खान ने लद्दाख में हो रही शूटिंग से भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सलमान एक सोल्जर के लुक में दिख रहे थे। बता दें कि इस फिल्म में एक चीनी स्टार झू झू बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक वीजे रह चुकीं झू झू हॉलीवुड के ए लिस्ट एक्टर्स के साथ काम चुकी हैं। इनमें टॉम हैंक्स, क्लाउड एटलस और रसेल क्रोव शामिल हैं।

कबीर खान की इस फिल्म में काम कर झू झू भी काफी खुश हैं। उनका कहना है, मैं एक्साइटेड हूं कि मुझे सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला। मैं उनके टैलेंट की फैन हो गई हूं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट दिल छूने वाली है।

Sohail’s look in Tubelight

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग