ताज़ा खबर
 

बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं उदित नारायण के बेटे, रंगीला और परदेस में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था काम

एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण एक म्यूजिकल फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म में वह केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि गाने भी गाएंगे।
आदित्य नारायण और उदित नारायण

एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण एक म्यूजिकल फिल्म में काम करने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म में वह केवल एक्टिंग ही नहीं बल्कि गाने भी गाएंगे। आदित्य ने फिल्म ‘रंगीला’ और ‘परदेस’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। साल 2010 में आदित्य ने फिल्म शापित के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली थी। अब वह इस म्यूजिकल फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर एक्साइटेड हैं।

आदित्य ने कहा, “एक्टिंग के में मैं जल्द ही घोषणा करूंगा। मैं यह कह सकता हूं कि यह एक म्यूजिकल फिल्म होगी। मैं इसमें अहम रोल निभाउंगा और मैं इस फिल्म के गानों को भी आवाज दूंगा। मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं।”

बता दें कि आदित्य ‘सा रे गा मा पा’ शो से बतौर होस्ट भी वापसी करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैं एक दशक से इससे जुड़ा रहा हूं, करीब छह सीजन। इसकी यूएसपी देश की सबसे बेहतरीन सिंगिंग टैलेंट को ढूंढकर निकालना है।

वीडियो-टाइगर श्रॉफ को श्रद्धा कपूर और जैकी श्रॉफ को माधुरी दीक्षित पर है क्रश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग