May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा की फिल्म का लव मेकिंग सीन हुआ लीक

फिल्म में शरद की पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में दिखाया जाएगाा कि शरद की पत्नी रानी कस्तूरी की आग में जलने की वजह से मृत्यु हो जाती है। शरद अपनी पत्नी कस्तूरी से बेहद प्यार करता है।

कलर्स पर आने वाले शो कसम के ऋषि जल्द बड़े बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे है। ‘एक तेरा साथ’ नाम से आ रही इस फिल्म में शरद ने कई बोल्ड सीन किए हैं। खबर है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के बोल्ड सीन्स पर कैंची भी चलाई है। लेकिन इस फिल्म का वो बोल्ड सीन लीक हो गया है। इस सीन नें शरद और फिल्म की हीरोइन मेलानी नजरेथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म है। इसमें शरद के साथ एक्ट्रेस ऋतु दुदानी और मेलानी नजेरेथ लीड रोल में दिखेंगी। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमे एक हवेली को दिखाया गया था। जिसमें शरद अपनी पत्नी के साथ रहते हैं।

फिल्म में शरद की पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म में दिखाया जाएगाा कि शरद की पत्नी रानी कस्तूरी की आग में जलने की वजह से मृत्यु हो जाती है। शरद अपनी पत्नी कस्तूरी से बेहद प्यार करता है। मरने के बाद कस्तूरी की आत्मा सबको परेशान करती दिखेगी। ट्रेलर में कुछ खास दम नहीं है। इसमें एक साधारण हॉरर फिल्म की तरह ही म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है। अब ये कितना हॉरर है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। इस फिल्म में शरद मल्होत्रा, ऋतु दुदानी, मेलिना नजेरेथ के साथ विश्वजीत प्रधान, दीपक राणा, गार्गी पटेल, अपराजिता महाजन, अनुभव धीर भी दिखेंगे।

एक्सकलूसिव इंटरव्यू: जब राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने गुलज़ार से पूछा कि साहिबां ने तीर क्यों तोड़े तीर

आज टीवी का चर्चित चेहरा बने शरद की शुरुआत साल 2004 में रियलिटी शो इंडिया बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज से हुई। इसके बाद इसी साल उन्हें स्टार प्लस के शो प्रिंसेस डॉली और उसका मैजिक बैग में मौका मिला। इस बीच कैमियो कर अपनी जगह बना रहे शरद को बड़ा चांस जी टीवी के शो बनूं मैं तेरी दुल्हन में मिला। इस सीरियल में उनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी भी थीं। इस शो के बाद उनका अगला बड़ा शो कलर्स का कसम रहा। यह फिलहाल चल रहा है। इसमें शरद  ऋषि का किरदार निभाते हैं।

Read Also:बिग बॉस सीजन 10: सलमान खान के शो को वीकेंड पर मिलेगी कड़ी टक्कर, आसान नहीं होगी TRP की राह

Read Also:पढ़ें क्यों ऐ दिल है मुश्किल की प्रमोशन से दूर हैं ऐश्वर्या राय

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 12:07 pm

  1. No Comments.

सबरंग