ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी की तरह शाहरुख खान का भी है ‘Make In India’ का सपना, 25 सालों से नहीं हुआ पूरा

शाहरुख खान जल्द ही गौरी शिंदे की फिल्म डियर-जिंदगी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं।
शाहरुख ने पहले भी कहा था कि मेक इन इंडिया का पीएम मोदी की सबसे खास पहल है।

एक्टर शाहरुख खान दर्जनों बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं और देश ही नहीं, दुनियाभर में उनके लाखों-करोड़ों फैन हैं। लेकिन अभी भी एक फिल्म है जिसे बनाना उनका सपना है। ऐसी फिल्म जो दुनियाभर में अपना नाम करे। शाहरुख खान जल्द ही गौरी शिंदे की फिल्म डियर-जिंदगी में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार रिलीज होगी। 51 साल के शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं एक ऐसी भारतीय फिल्म में काम करना चाहता हूं जो पूरी दुनिया में फेमस हो। फिल्म में चाहे मुझे एक्टर, प्रोड्यूसर, साउंड आर्टिस्ट या फिर प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में ही काम क्यों ना करना पड़े।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारतीय उद्योगों को बढ़ावा देने वाली पहल ‘Make in India’ से जोड़ते हुए शाहरुख खान ने कहा कि, “यह मेरा मेक इन इंडिया ड्रीम है, जो मेरे दिमाग में पिछले 25 सालों से है।” शाहरुख ने कहा, “मैं इसे पूरा करना चाहता हूं लेकिन इसपर ध्यान नहीं दे पाता, ना इस बारे में लोगों से बात कर पाता।”

कर चुके हैं मेक इन इंडिया की तारीफ:

बता दें कि शाहरुख खान इससे पहले भी पीएम मोदी ही महत्वकांक्षी योजना मेक इन इंडिया की तारीफ कर चुके हैं। शाहरुख ने कहा कि मेक इन इंडिया का कार्यक्रम पीएम मोदी की सबसे खास और बेहतरीन पहल है। उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी के इस प्रोग्राम की वजह से देश में जॉब क्रिएट हो रहे हैं। मेक इंडिया के जरिए नई टेक्नोलॉजी को बढ़ावा देने की शुरुआत कई जनरेशन के लिए फायदेमंद साबित होगी।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शाहरूख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़; फिल्म में आलिया के गुरू बने हैं शाहरूख

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.