ताज़ा खबर
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्मफेयर को भेजा कानूनी नोटिस, कहा- 7 दिन में माफी मांगे मैगजीन

मैग्जीन को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि लेख की वजह से नवाजुद्दीन बेबुनियाद और अनचाहे मानसिक उत्पीड़न, यातना और दुख से गुजरे हैं। एक्टर ने अपनी शादी को लेकर जारी अफवाहों को भी खारिज कर दिया है।
Author नई दिल्ली | March 20, 2017 16:02 pm
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि कई बार लोग मुझे यह कहकर ठुकरा देते थे कि मैं एक्टर की तरह दिखता ही नहीं, क्योंकि ना तो मेरे सिक्स पैक ऐब्स हैं और न ही मैं लंबा-चौड़ा और हैंडसम हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस समय फिल्मफेयर मैग्जीन पर काफी गुस्सा आ रहा है। उनके पास इसकी वाजिब वजह भी है। दरअसल, मैग्जीन के एक लेख में उन्हें किसी अज्ञात महिला के साथ दिखाया गया है। जिसमें कहा गया है कि एक्टर उन्हें डेट कर रहे हैं। इसी लेख की वजह से रईस के मजूमदार साहिब नाराज हो गए हैं और उन्होंने मैग्जीन को कानूनी नोटिस भेज दिया है। उनका मानना है कि इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि उनके और उनकी पत्नी अंजली सिद्दीकी के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है। यह लेख 8 मार्च 2017 को प्रकाशित हुआ था। जिसमें उन्हें किसी मिस्ट्री महिला के साथ दिखाया गया है और संकेत दिया गया है कि वो उसे डेट कर रहे हैं।

मैग्जीन को भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि लेख की वजह से नवाजुद्दीन बेबुनियाद और अनचाहे मानसिक उत्पीड़न, यातना और दुख से गुजरे हैं। एक्टर ने अपनी शादी को लेकर जारी अफवाहों को भी खारिज कर दिया है। उनकी कानूनी टीम मैग्जीन से माफी और सात दिनों के अंदर स्पष्टीकरण चाहती है। वहीं 17 मार्च को सिद्दीकी के भाई और उनके बिजनेस मैनेजर शमास एस सिद्दीकी ने उन्हें शादी की सातवीं सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए ट्वीट किया था। जिसपर उन्होंने भी ट्वीट करते हुए धन्यवाद कहा था।

बात दें कि कुछ दिनों पहले हुए 89वें ऑस्कर अवॉर्ड समारोह के मेमोरियम सेग्मेंट में बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया था। यह पल हर भारतीय के लिए एक गर्व का पल था जब एक भारतीय सितारे को इंटरनेशनल मंच पर याद किया गया। कई सेलेब्स से इस बात की खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था। साल 2017 जनवरी में दिल से दौरे के चलते इस दुनिया से जाने वाले कलाकर को ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया गया।

इस बात से एक तरफ जहां कुछ बॉलीवुड सितारे बेहद खुश थे। तो वहीं एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को आड़े हाथों लिया। उन्होंने एक कलाकार के सहयोग की तरफ फिल्म इंडस्ट्री के रवैये को असंवेदनशील बताया। अपना गुस्सा जाहिर करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा, अकादमी अवार्ड ऑस्कर ने ओमपुरी को श्रद्धांजलि दी लेकिन बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन में किसी ने सिनेमा में ओमपुरी के योगदान पर एक बात तक नहीं कही। न

अवॉर्ड्स शो के बारे में कुछ ऐसा सोचते हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मनोज वाजपेयी और राजकुमार राव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Nizam Uddin
    Mar 20, 2017 at 10:07 pm
    He should sue Jansatta as well, you people are referring him as "Bollywood actress" . Kuch bhi likhte ho.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग