ताज़ा खबर
 

उरी अटैक पर पाकिस्‍तानी कलाकारों की चुप्‍पी से इरफान खफा, कहा- सरकार ना दे वीजा

पिछले कुछ दिनों से यह मुद्दा काफी गर्माया हुआ है कि भारत में काम करने वाले पाक कलाकारों ने ना सिर्फ उरी हमले बल्कि आतंकवाद के खिलाफ भी कोई शब्द नहीं कहा।
इरफान खान

भारत में हुए उरी अटैक और आंतकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तानी कलाकारों की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने भी अपने विचार मीडिया के सामने रखे हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकार क्यों चुप है इसे लेकर उनसे सवाल किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अगर यह मुद्दा काफी गंभीर है तो सरकार को इन कलाकारों के लिए वीजा सुविधा को बंद कर देना चाहिए।

दरअसल एक्टर इरफान खान अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ को एक इंटरव्यू दे रहे थे, इसी दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही। एकंर ने उनसे सवाल किया था, “पिछले कुछ दिनों से यह मुद्दा काफी गर्माया हुआ है कि भारत में काम करने वाले पाक कलाकारों ने ना सिर्फ उरी हमले बल्कि आतंकवाद के खिलाफ भी कोई शब्द नहीं कहा। ये लोग भारत आते हैं, यहां अपाना करियर बनाते हैं, यहां से पैसे कमाते हैं और उन्हें यहां की जनता बेशुमार प्यार देती है फिर भी जब इस तरह की स्थिति आती है तो ये लोग चुप्पी साध लेते हैं।”

वीडियो में देखिए, पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में बैन पर क्या बोले अमिताभ बच्चन

इसके जवाब में इमरान खान ने कहा, “हो सकता है उनके देश में इतना आजादी ना मिलती हो जितनी भारत में हमें मिलती है। मैं उनकी तरफ से तो जवाब नहीं दे सकता, लेकिन हमें उनसे पूछना चाहिए कि उन्होंने कोई बयान क्यों नहीं दिया।” उन्होंने यह भी कहा, ‘अगर मुद्दा इतना ही सीरियस है तो मीडिया को सरकार से पूछना चाहिए कि वह ऐसा क्यों होने दे रही है? सरकार से वीजा ना देने और व्यापार रोक देना का फैसला करना चाहिए। हमें दोनों देशों के बीच ऐसा कुछ नहीं रखना चाहिए, जिससे हम डिस्टर्ब हों।” देखें वीडियो-

Read Also: जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अज़हर ने पाक सरकार से कहा- “हिम्मत दिखाओ, भारत के खिलाफ जिहाद की राह खोल दो”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 3:13 pm

  1. No Comments.
सबरंग