December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने बताई मिर्जिया के फ्लॉप होने की असली वजह

फिल्म मिर्जिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हर्षवर्धन कपूर अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं। जी हां अपनी डेब्यू फिल्म के लिए अपने कैरेक्टर में पूरी तरह उतरने के लिए उन्होंने 2 साल तक घुड़सवारी और तीर चलाना सीखा था।

फिल्म मिर्जिया के एक सीन में अभिनेता हर्षवर्धन कपूर।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म के फ्लॉप होने की असली वजह बताई है। फिल्म के अनसक्सेसफुल होने की बात को मानते हुए उन्होंने कहा कि यह फिल्म हर व्यक्ति के लिए नहीं है। मुझे लगता है यह एक आर्ट फिल्म है। हर फिल्म की अपनी एक किस्मत होती है। यह एक बेहद खूबसूरत फिल्‍म है और समय के साथ इसे अपनी जगह मिल जायेगी।

उन्‍होंने कहा,’ फिल्‍म में मैंने कोई पारंपरिक चीजें नहीं की है। इस रोल के लिए किरदार के लिए मैंने बड़ी-बड़ी दाढ़ी रखी और एक असभ्‍य व्‍यक्ति का किरदार किया। फिल्‍म की कहानी को संगीत के जरिए समझाया गया है। ऑडियंस के लिए इस फिल्‍म में काफी कुछ है जो उन्‍हें एक अलग एक्सपीरियंस दिलाएगी।

हर्षवर्धन कपूर के साथ Take 5

फिल्म मिर्जिया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले हर्षवर्धन कपूर अपने काम को लेकर काफी डेडिकेटेड हैं। जी हां अपनी डेब्यू फिल्म के लिए अपने कैरेक्टर में पूरी तरह उतरने के लिए उन्होंने 2 साल तक घुड़सवारी और तीर चलाना सीखा था। लगातार प्रैक्टिस का ही असर है जो फिल्म के ट्रेलर में वो इतने जानदार लग रहे हैं। अब वो अपनी दूसरी फिल्म के लिए कड़ी मेहनत में जुट गए हैं। अपनी अगली फिल्म ‘भावेश जोशी’ के लिए  उन्होंने अपना आलीशान घर छोड़ दिया है।

विक्रमादित्य मोटवानी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म के लिए अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने जूहू के अपने बंग्ले को छोड़ वर्सोवा में एक टू-बेडरूम अपार्टमेंट को अपना घर बना लिया है। इस फ्लैट में वो अपने को-स्टार प्रियांशू पैन्यूली के साथ रह रहे हैं। साधारण सी सुख सुविधाओं के साथ रहते हुए हर्षवर्धन अपने अगले किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं। हर्ष ने कहा किसी फिल्म के लिए कम तैयारी के साथ शूट पर पहुंचने से बेहतर वो ज्यादा तैयारी करने को मानते हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि हर्ष अपने काम को लेकर कितने सीरियस हैं।

Read Also:भाई हर्षवर्धन कपूर और आलिया भट्ट को साथ देखना चाहती हैं सोनम कपूर

Read Also:Breakup Season में अब अनिल कपूर ने करा दिया बेटे हर्षवर्धन का Breakup, जानिए क्यों?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 2:55 pm

सबरंग