ताज़ा खबर
 

‘आती क्या खंडाला’ के 18 साल बाद आमिर खान ने फिर गाया गाना, रैपर लुक में दिखेंगे मिस्टर परफेक्शनिस्ट

51 साल के अभिनेता ने गाने के लिए एक खास वीडियो की शूटिंग की जिसमें आमिर ने एक रैपर (गायक) की तरह कपड़े पहने हुए हैं। आमिर ने 18 साल बाद किसी फिल्म में गाना गाया है।
Author December 13, 2016 10:02 am
राष्ट्रगान के दौरान नहीं खड़े होने पर बुजुर्ग की पिटाई।

‘आती क्या खंडाला’ के बाद अभिनेता आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ के लिए एक नया गाना ‘धाकड़’ रिकार्ड किया है। 51 साल के अभिनेता ने गाने के लिए एक खास वीडियो की शूटिंग की जिसमें आमिर ने एक रैपर (गायक) की तरह कपड़े पहने हुए हैं। आमिर ने 18 साल बाद किसी फिल्म में गाना गाया है। मुंबई में रिलीज की गई एक प्रेस रिलीज के मुताबिक यह वीडियो सबसे पहले लक्स गोल्डन रोज अवार्ड्स में दिखाया जाएगा जिसका प्रसारण 18 दिसंबर को जीटीवी पर किया जाएगा। आमिर ने महिला शक्ति को बढ़ावा देने के लिए यह वीडियो फिल्माया है जिसमें उनके अलावा फिल्म में उनकी बेटियों का किरदार निभाने वाली नवोदित अभिनेत्रियां सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी।

बता दें कि दंगल में आमिर खान हरियाणा के रेस्लर महावीर सिंह फोगट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म में वे दो बेटियों के पिता के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगट की असली कहानी है जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीते। इस फिल्‍म में आमिर की पत्नी का रोल टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवन निभा रही हैं। नितेश तिवारी के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज किए गए हैं। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.