ताज़ा खबर
 

एक्टर अली फैज़ल ने कहा- सिनेमा में भी अपने विचार दिखाते लगता है डर

लखनऊ लिट्रेचर फेस्टिवल के आखिरी दिन एक्टर अली फजल ने अपने दिल की बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान सामने आई मुश्किलों के बारे में भी बताया।
विक्टोरिया एंड अब्दुल फिल्म के सेट का एक सीन

लखनऊ लिट्रेचर फेस्टिवल के आखिरी दिन एक्टर अली फजल ने अपने दिल की बातें शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के दौरान सामने आई मुश्किलों के बारे में भी बताया। अली कुछ दिनों पहले तक आगरा में शूटिंग कर रहे थे। ये शेड्यूल पूरा होने के बाद रविवार को अली भी लखनऊ पहुंचे थे।

अली आगरा में अपनी हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया और अब्दुल की शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान हुई परेशानियों के बारे में जिक्र किया। उन्होंने बताया कि जब वह मेहताब बाग में शूटिंग कर रहे थे। तब विक्टोरिया का स्टेच्यू लगाकर शूट करने पर काफी हंगामा हुआ था। उन्होंने कहा, मुझे इस पर बहुत दुख हुआ क्योंकि हंगामा करने वाले उन लोगों को फिल्म के बारे में उसकी कहानी के बारे में कुछ भी नहीं पता था।

अली ने कहा, अगर उन लोगों को इस फिल्म के बारे में पता होता तो ऐसा नहीं करते। देश के इन हालातों को देखकर दुख होता है। हमें सिनेमा के जरिए भी अपनी बात अपने विचार कहने में डर लगता है। हमने अगर गलती से भी कहीं क्वीन विक्टोरिया का स्टैच्यू दिखा दिया तो इसकी वजह जाने बिना भी सत्तर लोग नारे लगाने लगेंगे।

इंगलैंड में शूटिंग एक्सपीरियंस पर बोलते हुए अली ने कहा, इंग्लैंड में शूटिंग करने में काफी मजा आया। वहीं किसी को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई। हम यहां केवल 5 दिनों के लिए शूटिंग करने आए थे और इतने में ही पूरे हॉलीवुड क्रू को इस सब का सामना करना पड़ा। मुझे इस बात पर बहुत बुरा लगा।

यह फिल्म 1800 के वक्त की है जब विक्टोरियन शासन था। अली इस फिल्म में अब्दुल नाम के एक ऐसे नौकर का किरदार निभा रहे हैं जो भारत से इंग्लैंड जाता है और महारानी विक्टोरिया के साथ अच्छी दोस्ती बना लेता है। क्योंकि फिल्म में कई सीन भारत के हैं इसलिए क्रू शूटिंग के लिए आगरा आया हुआ था। इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड, भारत के अलावा स्कॉटलैंड में हुई है।

वीडियो:बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’

 

11-ali-fazal

शर्ट उतारकर केवल सलमान ही नहीं अली फजल भी आग लगा देते हैं। वो हॉट होने के साथ-साथ काफी क्यूट भी हैं। शर्ट उतारकर केवल सलमान ही नहीं अली फजल भी आग लगा देते हैं। वो हॉट होने के साथ-साथ काफी क्यूट भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग