April 28, 2017

ताज़ा खबर

 

महिला को गंदी तस्वीरें भेजने पर गिरफ्तार हुए एक्टर एजाज खान

महिला ने बताया कि पिछले हफ्ते जब उन्होंने यह जांचने के लिए कि क्या वह इस डील में अब भी इंट्रेस्टेड हैं उन्हें उनके डीपी की तारीफ करते हुए मैसेज किया।

Author नई दिल्ली | November 21, 2016 15:55 pm
बॉलीवुड एक्टर एजाज खान।

एक महिला हेयर स्टाइल आर्टिस्ट को अपनी प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें भेजने और एब्यूसिव चैट करने के लिए रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। हालांकि उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। अग्रेजी पोर्टल मिड डे में छपी एक खबर के मुताबिक एजाज के हेयर स्टाइलिस्ट के सलून में इनवेस्टमेंट करने में इंट्रेस्टेड थे। महिला ने बताया कि उन दोनों ने फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी, और उन्होंने यह सोचते हुए उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली थी कि एजाज एक सेलेब्रिटी एक्टर हैं।

हेयर स्टाइलिस्ट ने बताया कि पहली बार जब वे दोनों मिले तो उन्होंने एजाज को बताया कि उनका एक सलून है जो कि ठीक नहीं चल रहा। वह एक इनवेस्टर की तलाश में हैं जो कि उनके सलून में पैसा लगा सके। उन्होंने कहा कि जब यह बातें होने के बाद एजाज ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया, पहले कुछ देर तो ठीक बातें हुए लेकिन उसके बाद वह फालतू बातें करने लगे। हालांकि रात को उन्होंने सॉरी का मैसेज भेज कर दोबारा मिलने के लिए पूछा।

महिला ने बताया कि पिछले हफ्ते जब उन्होंने यह जांचने के लिए कि क्या वह इस डील में अब भी इंट्रेस्टेड हैं उन्हें उनके डीपी की तारीफ करते हुए मैसेज किया। तो उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटोज भेजना शुरू कर दिया। बाद में जब उन्होंने एजाज से पूछा कि वह ऐसी तस्वीरें क्यों भेज रहे हैं, तो एजाज गाली गलौज पर उतारू हो गए। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 15 नवंबर को मालवानी पुलिस स्टेशन पर उन्होंने खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस वालों को न सिर्फ एजाज की भेजी तस्वीरें दिखाईं, बल्कि उनके वॉइस मैसेज भी सुनाए। जिसके बाद उन्होंने सेक्शन 354(ए) (सेक्सुअल हरासमेंट) और सेक्शन 66(ई) आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

रविवार को कोर्ट में पेशी में उन्होंने कहा कि वह एक सेलेब्रिटी हैं और उनके नाम को मिसयूज करके किसी ने उनके खिलाफ ऐसा काम किया है। उन्होंने बताया बाद में 10 हजार रुपए की जमानत पर छोड़ दिया गया। उनके वकील ने बताया कि क्योंकि लोग एजाज की तरक्की से जल रहे हैं इसलिए किसी ने इस तरह की हरकत की है।

वीडियोः सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे 'पार्टनर'

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 21, 2016 3:55 pm

  1. No Comments.

सबरंग