ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत की स‍िमरन पर सेंसर बोर्ड ने लगाए 10 कट, कहा- सेक्‍स सीन में आवाज भी कम कीज‍िए

फिल्म में कंगना एक गुजराती एनआरआई की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। यह कहानी एक ऐसी तलाकशुदा लड़की की है जो इंडिपेंडेंट है।
फिल्म में एक आपत्तिजनक शब्द का छह जगह इस्तेमाल किया गया है।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म सिमरन भी सेंसर बोर्ड की कैंची से बच नहीं सकी। यह बॉलिवुड की सबसे लेटेस्ट फिल्म है जिस पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चलाई है। डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में सेंसर बोर्ड ने 10 कट लगाने के लिए कहा। बोर्ड द्वारा सिफारिश किए गए सभी कट्स को फिल्ममेकर्स ने स्वीकार कर लिया है। फिल्म में एक आपत्तिजनक शब्द का छह जगह इस्तेमाल किया गया है। फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि यह शब्द महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया गया है, जबकि प्रसून्न के होते हुए ऐसी भाषा द्वारा महिलाओं की बेइज्जती करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। फिल्म में एक और बड़ा बदलाव करने के लिए बोर्ड ने कहा। बोर्ड ने कहा कि सेक्स के दौरान जो तेज आवाजें हैं उन्हें कम किया जाए। सोर्स ने बताया कि साउंड इफेक्ट्स से सेक्स सीन वास्तव में ज्यादा उत्तेजक लग रहा था। इसके अलावा सेंसर बोर्ड ने फिल्ममेकर्स से एक सीन में थप्पड़ की आवाज की टोन कम करने के लिए भी कहा है।

15 सितंबर को कंगना की फिल्म सिमरन रिलीज हो रही है। फिल्म में कंगना एक गुजराती एनआरआई की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। यह कहानी एक ऐसी तलाकशुदा लड़की की है जो इंडिपेंडेंट है, और अपने माता-पिता के साथ रहती है।

वह एक खुले विचारों वाली अल्हड़ सी लड़की है जो लाइफ अपने हिसाब से जीती है। उसे किसी के कुछ भी सोचने से कोई फर्क नहीं पड़ता। फिल्म में कंगना के कैरेक्टर को चोरी करने और जुआ खेलने की भी आदत है।

कहानी कंगना के किरदार सिमरन के इर्दगिर्द घूमती है। इंडिपेंडेंट और मस्तमौला लड़की अपने लिए एक घर लेती है। इस बीच वह कई लोगों को डेट भी करती है। तभी सिमरन को कोई ऐसा टकराता है जो जिंदगी के सफर में उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहता है -समीर। वहीं सिमरन समीर को बताती है कि उसे चोरी करने और जुआ खेलने की आदत भी है। इस बीच सिमरन की जिंदगी में कुछ ऐसा होता है जिससे वह अपना आपा खो बैठती है वहीं जो उसके साथ रहने की बात कर रहा था वह भी अपने कदम पीछे खींच लेता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग