ताज़ा खबर
 

जब अभिषेक बच्चन को एक महिला ने यह कहते हुए मार दिया था थप्पड़-अपने परिवार का नाम पर खराब मत करो, बंद करो एक्टिंग

एक टीवी शो में अपने शुरूआती स्ट्रागल के बारे में बताते हुए अभिषेक ने बताया कि कैसे उन्हें भी अपनी पहली फिल्म के लिए कई सालों का इंतजार करना पड़ा था।
अभिषेक बच्चन-अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। उनकी राशि कुंभ है। अभिषेक की पहली फिल्म रिफ्यूीजी थी। (photo source- Indian Express)

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में 17 साल हो चुके हैं। इतने सालों में अभिषेक हर तरह  के रोल कर चुके हैं। युवा और गुरू में उनके अभिनय की हर तरफ तारीफ भी हुई है। लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था। एक टीवी शो में अपने शुरूआती स्ट्रागल के बारे में बताते हुए अभिषेक ने बताया कि कैसे उन्हें भी अपनी पहली फिल्म के लिए कई सालों का इंतजार करना पड़ा था। अपने पिता की कंपनी में बनने वाली फिल्म तेरे मेरे सपने के लिए वो कैसे चंद्रचूड़ सिंह और अरशद वारसी को सुबह कार में ले जाकर सेट पर छोड़ते थे और शाम को लेकर वापस जाते थे। इसके अलावा अभिषेक ने ये भी बताया कि जब रिफ्यूजी रिलिज हुई तो उनकी खराब एक्टिंग से एक महिला इतनी नाराज हुई कि जब वो लंच में बाहर निकली तो उसने अभिषेक को ये कहते हुए थप्पड़ मार दिया कि तुम अपने परिवार का नाम डूबा रहे हो। बंद करो एक्टिंग।

अभिषेक ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि जब उनकी पहली हिट फिल्म धूम आई तो उनके लिए कैसा पल था। उनके अनुसार आधे घंटे तक वो इस हकीकत पर यकीन नहीं कर पाए थे। गुरू के लिए जब उन्हे उनके पिता से तारीफ सुनने को मिली तो इस पल को भी अभिषेक ने शेयर किया। अपने पिता अमिताभ बच्चन को अपना भगवान बताते हुए अभिषेक ने कहा कि वो इस पल को भूल नहीं सकते जब वो बाहर निकले और उन्होंने अभिषेक से कहा कि उन्हें उन पर गर्व है। पिछले कुछ समय से अभिषेक का करियर फिर से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अभिषेक को सोलो हिट दिए हुए काफी समय हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग