December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

जब अजय देवगन की वजह से अभिषेक बच्चन को रोड पर बितानी पड़ी रात

जूनियर बच्चन ने बताया कि मैं उस समय विदेश से पढ़कर लौटा था और मुझे प्रोडक्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अपने पिता की मदद करने के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया में लोकेशन ढूंढने के लिए गया था।

जी टीवी के यारों की बारात शो में अभिषेक, संजय और अजय आए नजर।

जेल से आने के बाद संजय दत्त पहली बार टीवी पर नजर आने वाले हैं। अभिषेक बच्चन, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन एकसाथ जी टीवी के शो यारों की बारात में नजर आने वाले हैं। इस मौके पर सभी ने अपनी पुरानी बातों के बारे में बताया। इस रिएलिटी शो को साजिद खान और रितेश देशमुख होस्ट करते हैं। संजय ने अजय के स्टंट निर्देशक पिता के साथ काम किया है। इसी वजह से वो देवगन परिवार को काफी समय से जानते हैं। इसी वजह से दत्त अजय को बचपन से जानते हैं और दोनों काफी करीब आ गए। राजू चाचा में काम करते हुए दोनों अच्छे दोस्त बन गए। वहीं दूसरी तरफ अजय ने बताया कि वो संजय के बहुत बड़े फैन हैं। वो अपने सभी दोस्तों को लेकर संजय की जीते हैं हम जी जान से देखने के लिए गए थे। जब भी वो स्क्रीन पर आते थे लोग तालियां बजाते थे। उन्हें देखकर ऐसा लगता था कि कोई शेर चल रहा है। इसी वजह से लोग अपने आप तालियां बजाने को मजबूर हो जाते थे। इसपर चुटकी लेते हुए संजय ने कहा कि मुझे देखकर तो लोग तालिया बजाते हैं लेकिन अजय पर तो सभी महिलाएं मरती हैं।

Movie Review: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

तीनों में से सबसे युवा अभिषेक बच्चन ने बताया कि मेरे लिए संजय हमेशा से ही संजय सर या बड़े भाई की तरह रहे हैं। अजय और अभिषेक मेजर साब की शूटिंग के समय दोस्त बने थे। जिसे उनके पिता ने प्रोड्यूस किया था। जूनियर बच्चन ने बताया कि मैं उस समय विदेश से पढ़कर लौटा था और मुझे प्रोडक्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अपने पिता की मदद करने के लिए मैं ऑस्ट्रेलिया में लोकेशन ढूंढने के लिए गया था। मुझे अजय और काजोल को एयरपोर्ट लेने के लिए भेजा गया क्योंकि वो दोनों शूटिंग के लिए ट्रिप से लौटकर आ रहे थे। मैं एयपरपोर्ट पर समय से पहुंच गया लेकिन मैं कैब बुक करवाना भूल गया था। इसके बाद मैंने एक भारतीय ड्राइवर को रोक कर रखा। वो इसी शर्त पर माना कि उसकी अजय के साथ एक फोटो क्लिक करवाई जाएगी। होटल पहुंचने पर मुझे याद आया कि मैंने उनके लिए रूम बुक नहीं करवाया है और अब वहां कोई रूम भी उपलब्ध नहीं था। इसके बाद मैंने उन्हें रिसेप्शन पर बिठाया और अपने कपरे का सारा सामान खिड़की से बाहर फेंक दिया। फिर उन्हें अपना कमरा दे दिया और उस रात मैं अपने बैग के साथ बाहर सोया। उसी दौरान अजय ने पैसे बचाने के लिए मुझसे चाय बनवाया करते थे। उन्होंने मुझे फिल्म बनाने, प्रोडक्शन के बारे में भी जानकारी दी।

इसके बाद संजय और अजय के डांस ना करने का मजाक बनाया गया। नाचो रे गाने पर अभिषेक ने जहां नाचना शुरू कर दिया वहीं दत्त एक जगह खड़े रहे और अजय ने सोफे से उठने से मना कर दिया। इसके बाद साजिद ने अजय की फिल्म एकशन जैक्सन के डांस का बहुत ही हिलेरियस वीडियो दिखाया। जिसमें अजय केवल अपने हाथों को हिला रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 3:23 pm

सबरंग