December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

अजय देवगन, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन ने यारों की बारात के लिए की शूटिंग

असल जिंदगी में तीनों संजय दत्त, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन अच्छे दोस्त माने जाते हैं। हालांकि तीनों कभी एक साथ फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन दर्शक इस तिकड़ी को एक साथ जरूर देखना चाहती है।

जी टीवी के यारों की बारात शो में अभिषेक, संजय और अजय आए नजर।

बॉलीवुड के तीन एक्टर्स को एक साथ देखने का जल्द ही आपको मौका मिलेगा। ये तीन एक्टर हैं संजय दत्त, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन। तीनों ही साजिद खान और रितेश देशमुख के शो यारों की बारात में नजर आएंगे। तीनों यहां अपनी पुरानी यादों को फिर से ताजा करते हुए दिखेंगे। मीडिया से बात करते हुए 49 साल के अजय ने कहा कि यहां आकर बहुत मजे किए। वैसे तो हम यहां तीन दोस्त आए थे लेकिन हकीकत में हम पांच दोस्त मौजूद थे जो बहुत समय बाद मिले थे। साजिद खान ने कहा- यहां आकर यारों की बारात यादों की बारात में बदल गई। हमने बहुत अच्छा समय साथ में बिताया। साजिद ने अजय को शिवाय के सफल होने पर पार्टी देने के लिए भी कहा है।

Movie Review: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

असल जिंदगी में तीनों संजय दत्त, अजय देवगन और अभिषेक बच्चन अच्छे दोस्त माने जाते हैं। हालांकि तीनों कभी एक साथ फिल्म में नजर नहीं आए लेकिन दर्शक इस तिकड़ी को एक साथ जरूर देखना चाहती है। फिलहाल तो चैट शो में इनकी दोस्ती देखने को मिलेगी। शो में रियूनियन के बारे में संजय दत्त ने कहा- बहुत समय बाद मैं रितेश, साजिद और दूसरों से मिल रहा हूं। हमने पुरानी यादों को फिर से ताजा किए जो हमने साथ में बिताए थे। अब मैं चाहूंगा कि हम महीने में एक बार जरूर मिलें।

40 साल के अभिषेक ने शो के निर्माता को बुलाने के लिए धन्यवाद दिया। यह शो जी टीवी पर 6 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को अपनी एक्टिंग के साथ ही prank के लिए भी जाना जाता है। वह अकसर फिल्म के सेट पर अपने साथियों को इसका शिकार बनाते रहते हैं। इतना ही नहीं, हाल ही में जब अजय सोनी टीवी के “द कपिल शर्मा शो” पर पहुंचे तो उन्होंने वहां भी दर्शकों को अपने प्रैंक से खुश कर दिया था। यहां उन्होंने शो में चाय वाले का किरदार करने वाले राजू की पैंट को पानी से भिगो दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 9:57 am

सबरंग