March 25, 2017

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी कलाकारों का सपोर्ट कर निशाने पर सलमान, अब सिंगर अभिजीत ने कहा ‘एंटीनेशनल’

हर बार अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में आने वाले अभिजीत ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए निशाना साधा है। इस बार उनके निशाने पर सलमान खान हैं।

पाकिस्तानी कलाकारों के बैन पर अपने विचार रख सलमान लगातार सभी के निशाने पर आ रहे हैं। जहां एक तरफ शिवसेना और एमएनएस उन्हें आड़े हाथों ले रही है। वहीं दूसरी तरफ अब बॉलीवुड सिंगर अभिजीत ने भी उनपर कमेंट करने का मौका नहीं छोड़ा। हर बार अपने ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में आने वाले अभिजीत ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए निशाना साधा है। इस बार उनके निशाने पर सलमान खान हैं। अभिजीत ने सलमान के पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए बयान के विरोध में उन्हें एंटीनेशनल कहा है। अभिजीत ने सलमान को लेकर 2 ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में अभिजीत ने लिखा, “कानून की वजह से सलमान खान बाहर घूम रहा है और आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। हमें ज्ञान दे रहा है।” इस पोस्ट के बाद अभिजीत को कुछ सपोर्ट मिला तो उन्होंने एक और ट्वीट दाग दिया। उन्होंनें लिखा, “पाकिस्तानी और भारतीय कलाकारों में एक चीज कॉमन है, दोनों भारत के पैसे, प्यार और शोहरत का फायदा उठाते हैं और दोनों ही एंटीनेशनल हैं।” अपने दूसरे पोस्ट में अभिजीत ने सलमान खान और भारतीय सेना को हैशटैग में रखा है।

देखें दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिजीत भट्टाचार्या ने किसी के बारे में ऐसे ट्वीट किए हों। इससे पहले भी वो कई बार अपने विचारों को लोगों के सामने रख कर विवाद कर चुके हैं। इस बार अभिजीत के रवैये में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि पहले उन्होंने सलमान खान के हिट एंड रन केस के दौरान उनका सपोर्ट किया था और इस बार उन्होंने सलमान खान को ही आड़े हाथों ले लिया है। अभी तक अभिजीत ने अपने इस ट्वीट को लकेर कोई बयान नहीं दिया है।

सलमान पर कमेंट करने से पहले भी अभिजीत ने मनसे के समर्थन में सुर मिलाए थे। उन्होंने कहा था कि इन पाकिस्तानी लोगों को कलाकार कहने की जरूरत नहीं है। ये सब प्रोफेश्नल्स हैं जो हमारे देश में आकर पैसे बनाते हैं। इनके देश में न तो कोई स्टूडियो है, न कोई प्रोडक्शन हाउस है, न ग्लैमर और न इवेंट होते हैं। वे हमारी इंडस्ट्री का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि हमारे लिए काम नहीं बचे। उन्होंने कहा- हमारे यहां से कोई स्ट्रगलर भी काम के लिए पाकिस्तान नहीं जाता है।

Read Also:पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी पर बंटा बॉलीवुड, अभिजीत भट्टाचार्य ने मिलाए मनसे से सुर

Read Also:अभिजीत भट्टाचार्य ने फिर किए विवादित Tweet, कहा- गे और किन्नरों से भरा पड़ा है बॉलीवुड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 10:59 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग