January 17, 2017

ताज़ा खबर

 

नरेंद्र मोदी पर अनुराग कश्यप के बयान पर भड़के गायक अभिजीत, कहा अब आपकी बारी है

कश्यप ने ट्टिवटर पर लिखा- नरेंद्र मोदी सर आपने अभी तक अपनी पिछले साल दिसंबर में की गई पाकिस्तानी यात्रा के लिए माफी नहीं मांगी है। 25 दिसंबर को ठीक उसी दिन करण जौहर ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे। क्यों?

गायक अभिजीत ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना।

गायक अभिजीत को हर मामले में बेबाक अपनी राय देने के लिए जाना जाता है। आजकल जितने भी विवाद सामने आते हैं उनमें अमूमन वो अपनी राय रखते ही हैं। इसमें कोई दो राय वाली बात नहीं है कि वो कंट्रोवर्सी किंग बनते जा रहे हैं। इस बार उनके गुस्से का शिकार बने हैं फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप। हाल ही में अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछले साल दिसंबर में की गई अपनी पाकिस्तान यात्रा के लिए माफी मांगने के लिए कहा था। इसके जवाब में गायक अभिजीत ने फिल्म निर्माता को खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- नरेंद्र मोदी ने पहले बातों से मनाने की कोशिश की, अब उन्हें लात मारा, आप कतार में हैं। करण जौहर के बाद महेश भट्ट और अब आप। अनुराग ने सिनेमा मालिकों के पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को न दिखाने के फैसले को भी आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया था। जिसकी वजह से करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल मुसीबत में है क्योंकि इसमें फवाद खान शामिल हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने करण जौहर पर साधा निशाना; करण को फवाद की महबूबा कहा

कश्यप ने ट्टिवटर पर लिखा- नरेंद्र मोदी सर आपने अभी तक अपनी पिछले साल दिसंबर में की गई पाकिस्तानी यात्रा के लिए माफी नहीं मांगी है। 25 दिसंबर को ठीक उसी दिन करण जौहर ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग कर रहे थे। क्यों? दूसरे ट्विट में अनुराग ने कहा दुनिया हमसे सीख लेती है… हम अपनी सारी परेशानियों का हल फिल्मों पर इल्जाम लगाकर और उन्हें बैन करके निकाल रहे हैं। करण जौहर ऐ दिल है मुश्किल के मामले में हम तुम्हारे साथ हैं। हालांकि भारी विरोध के बाद कश्यप ने अपने पहले ट्विट को हाइड कर दिया।

Read Also: करण जौहर ने कहा मुझे समझ में नहीं आया आदित्य चोपड़ा ने अनुष्का शर्मा में क्या देखकर उसे रब ने बना दी जोड़ी में ब्रेक दिया था

गौरतलब है कि उरी हमले में शहीद हुए 20 जवानों के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़कर जाने की धमकी दी थी। इसके बाद से यह बहस चालू है कि क्या पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम देना बंद कर देना चाहिए ? हाल ही में सिनेमा ओनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (COEAI) ने फैसला लिया था कि वह करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ को ना दिखाने का फैसला लिया है। इसमें महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक और गोवा में फिल्म को दिखाने की बात कही गई है। हालांकि, इंडस्ट्री के कई लोग करण जौहर के सपोर्ट में आए हैं। उनमें से ही एक अनुराग कश्यप भी हैं।

Read Also: अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से इस बात के लिए माफी मांगने को कहा, भड़के लोग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 16, 2016 3:35 pm

सबरंग