ताज़ा खबर
 

अभिजीत ने जोड़ा फवाद के साथ करन का नाम, बताया…

अभिजीत ने ये ट्विट कॉफी विद करन में फवाद के पहले मेहमान ना होने की प्रतिक्रिया में किया है। जहां ये बात साफ है कि भट्टाचार्या ने बेवजह करन के ऊपर ये ट्विट किया है। वहीं देखना होगा कि जौहर इसका किस तरह से जवाब देते हैं।
अभिजीत ने बताया करन को मिसेज करन जौहर खान। Photo Source: Indian Express

गायक अभिजीत भट्टाचार्या का विवादों से पुराना नाता है। कुछ न कुछ बोलकर वो विवाद को जन्म देते ही रहते हैं। पिछले दिनों ही मनसे और पाकिस्तानी कलाकारों वाले मामले में उन्होंने कई ट्विट किए थे। जिसकी वजह से उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था। करन जौहर और महेश भट्ट को उन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को फिल्म में काम देने की वजह से निशाना साधा था। इसके बाद सलमान खान पर आतंकवाद को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया था। एक बार से गायक ने अपनी हरकत दोहराई है। इस बार फिर से उनके निशाने पर करन जौहर आए हैं। एक ही ट्विट में उन्होंने करन के तनाव, सेक्सुएलिटी और फवाद खान के बारे में बता दिया है। देर रात अभिजीत ने ट्विट करके कहा- एक और लव जिहाद। महबूबा करन जौहर इस वक्त काफी तनाव में हैं। उनके पाकिस्तानी प्रेमी फवाद ने बेचारी मिसेज करन जौहर खान को धोखा दे दिया है।

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

अभिजीत ने ये ट्विट कॉफी विद करन में फवाद के पहले मेहमान ना होने की प्रतिक्रिया में किया है। जहां ये बात साफ है कि भट्टाचार्या ने बेवजह करन के ऊपर ये ट्विट किया है। वहीं देखना होगा कि जौहर इसका किस तरह से जवाब देते हैं।

बता दें कि मनसे और पाकिस्तानी कलाकारों के बीच जारी विवाद पिछले कुछ समय से मुद्दा बना हुआ है। उरी हमने में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे। इसी के बाद मनसे की मांग है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा देना चाहिए और उन्हें अपने देश वापस लौट जाना चाहिए। इसके लिए मनसे पहले ही कलाकारों को अल्टीमेटम दे चुकी है।

Read Also: करन जौहर बोले-26 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, मिला था ग्रुप सेक्‍स का न्‍योता

इसके अलावा राज ठाकरे ने पाकिस्तानी कलाकारों वाली फिल्मों को रिलीज ना होने देने की धमकी भी दी है। इसी वजह से गुड़गांव में होने वाले आतिफ असलम के कॉन्सर्ट को कैंसिल जबकि राहत फतेह अली खान को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। इम्पा ने भी दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य होने तक पाक कलाकारों के काम करने पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। वहीं इसके जवाब में पाकिस्तान ने भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर रोक लगाई हुई है।

Read Also: गुस्से में MNS, कहा फिल्मों से हटाए जाएं फवाद खान और माहिरा के सीन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 6:00 pm

  1. H
    HIRA KANT
    Oct 3, 2016 at 1:03 pm
    staniyon ke pakcha me bolne wale chahe kalakar ho ya sarkar, vyapary ho dharmik thekedar, ab janta bardast nahi karegi. jaha tak tikri muslim actor bat hai to, mai yahi kahna chahuga ki, in logo ko badhava hamne hi deeya hai. iski picture karoro me kamati hai aur ye baher niklata hai to bevkufo jamat pichhe lag jati hai .1. is sabka film dekhna band karo2. baher nikalane oer responce mat do3. iske advertise kiye saman kharidna band karo. ye khud-b-khud niche rahenge.
    Reply