January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

अभिजीत ने करण जौहर को बताया फवाद खान की महबूबा, कहा- एक और लव जिहाद

अभिजीत ने पाक कलाकारों के मुद्दे पर सलमान खान को भी निशाने पर लिया था। अभिजीत ने सलमान के पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए बयान के विरोध में उन्हें एंटीनेशनल कहा।

गायक अभिजीत भट्टाचार्य। (ट्विटर फोटो)

बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने फिल्‍म निर्देशक करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्‍होंने पाकिस्‍तान कलाकारों का समर्थन पर करने पर जौहर पर विवादित टिप्‍पणी की। अभिजीत ने ट्वीट किया, ”एक और लव जिहाद… महबूबा करण जौहर अवसाद में… पाकिस्‍तानी प्रेमी फवाद ने बेचारी मिसेज करण जौहर खान को दगा दे दिया।” गौरतलब है कि करण जौहर ने फवाद खान को अपनी जल्‍द रीलीज होने वाली फिल्‍म ‘ए दिल है मुश्किल’ में मौका दिया है। इसके चलते उनकी काफी आलोचना हो रही है। महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना ने फिल्‍म से फवाद खान का रोल काटने को कहा है। वहीं करण जौहर ने पाक कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का भी विरोध किया है। करण जौहर ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाना आतंकवाद का हल नहीं है। इसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने 27 सितंबर कोकरण जौहर के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

सलमान खान ने क‍हा, पाक कलाकार आतंकी नहीं, देखें वीडियो:

अभिजीत ने पाक कलाकारों के मुद्दे पर सलमान खान को भी निशाने पर लिया था। अभिजीत ने सलमान के पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में दिए बयान के विरोध में उन्हें एंटीनेशनल कहा। अभिजीत ने सलमान को लेकर 2 ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में अभिजीत ने लिखा, “कानून की वजह से सलमान खान बाहर घूम रहा है और आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। हमें ज्ञान दे रहा है।” इस पोस्ट के बाद अभिजीत को कुछ सपोर्ट मिला तो उन्होंने एक और ट्वीट दाग दिया। उन्होंने लिखा, “पाकिस्तानी और भारतीय कलाकारों में एक चीज कॉमन है, दोनों भारत के पैसे, प्यार और शोहरत का फायदा उठाते हैं और दोनों ही एंटीनेशनल हैं।” अपने दूसरे पोस्ट में अभिजीत ने सलमान खान और भारतीय सेना को हैशटैग में रखा है।

अभिजीत भट्टाचार्य ने फिर किए विवादित Tweet, कहा- गे और किन्नरों से भरा पड़ा है बॉलीवुड

करण जौहर का खुलासा – बुरे दौर में नरेंद्र मोदी ने की थी बड़ी मदद, उनका बहुत सम्मान करता हूं

सलमान पर कमेंट करने से पहले भी अभिजीत ने मनसे के समर्थन में सुर मिलाए थे। उन्होंने कहा था, ”इन पाकिस्तानी लोगों को कलाकार कहने की जरूरत नहीं है। ये सब प्रोफेशनल्स हैं जो हमारे देश में आकर पैसे बनाते हैं। इनके देश में न तो कोई स्टूडियो है, न कोई प्रोडक्शन हाउस है, न ग्लैमर और न इवेंट होते हैं। वे हमारी इंडस्ट्री का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि हमारे लिए काम नहीं बचे। हमारे यहां से कोई स्ट्रगलर भी काम के लिए पाकिस्तान नहीं जाता है।”

पाक एक्टर विवाद पर नाना बोले- देश के सामने कलाकारों की हैसियत खटमल जैसी, जवान सबसे बड़े हीरो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 6:44 pm

सबरंग