ताज़ा खबर
 

‘ABCD 2’ का डांसर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार, शौचालय और अन्य स्थानों पर करता था रेप

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एबीसीडी 2' के एक कलाकार डांसर को मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है...
ABCD-2 के डांसर नीलेश और दूसरे आरोपी ने 14 वर्षीय पीड़िता को शौचालय और अन्य स्थानों पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एबीसीडी 2’ के एक कलाकार डांसर को मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के बयान के आधार पर पंत नगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान 20 वर्षीय पेशेवर डांसर नीलेश नीरभावने के रूप में हुई है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी ने डांस पर आधारित फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अतिरिक्त डांसर का किरदार निभाया था।

पुलिस ने कहा , नीलेश और दूसरे आरोपी ने 14 वर्षीय पीड़िता को शौचालय और अन्य स्थानों पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब पीड़िता के टीचर ने उसके अचानक बदले व्यवहार पर गौर किया। टीचर के पूछने पर लड़की ने अपने साथ हुई भयावह घटना की पूरी जानकारी उन्हें बता दी। इसके बाद टीचर ने लड़की के माता-पिता से संपर्क किया, जो फिर पंत नगर पुलिस थाने पहुंचे।

25 जून को पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने अपनी तहरीर में कहा कि तीन लोग उसके साथ मई महीने से ही बलात्कार कर रहे थे। पीड़िता ने तीनों आरोपियों के नाम पुलिस को दे दिए हैं।
(मीड डे से)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग