ताज़ा खबर
 

बोले सोनू निगम- अनुपम खेर को मुझ पर प्यार आ गया क्योंकि अभी तक वो ही अकेले टकले थे

एक टीवी कार्यक्रम में सोनू निगम ने कहा कि अगर मेरे मन में खोट होता तो मैं मंदिर, गुरुद्वारा के बात न करता केवल मस्जिद की बात करता है।
सोनू निगम इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में। (स्क्रीनशॉट)

गायक सोनू निगम शनिवार (पांच मई) को प्रसारित हुए टीवी कार्यक्रम आप की अदालत में अजान विवाद के बाद पहली बार  मीडिया से विस्तार से सवालों के जवाब दे रहे थे। कार्यक्रम के होस्ट रजत शर्मा ने उनसे पूछा कि अभिनेता अनुपम खेर ने विवाद के दौरान उनका समर्थन करते हुए कहा था कि “बंदे में है दम, जय सोनू निगम।” इस पर सोनू निगम ने कहा, “अनुपम जी को मुझ पर प्यार आ गया क्योंकि अभी तक वही अकेले टकले थे अब मैं भी हो गया।”

आप की अदालत में सोनू निगम पर आरोप लगाया गया कि वो बेकार के विवाद खड़े करते हैं? इस पर सोनू निगम ने कहा, “जिस इंसान ने ताजिंदगी मोहम्मद रफी साहब को अपना म्यूजिकल फादर माना हो, जिस इंसान ने एक चेले के रूप में उस्ताद गुलाम मुस्तफा खां और उस्ताद मोहम्मद ताहिर जी से सीखा हो, और वो गुरु भी पिता समान ही होता है…जिसके ड्राइवर का नाम पहले मुज्मीन और रेहान है…जिसके ट्रेलर का नाम नासिर था अब इरफान है,,,बेस्ट फ्रेंड का नाम साजिद है.. जिसने ये बाल काटे हैं उसका नाम आलिम है…उस इंसान को अपने सेकुलर स्टेट ऑफ माइंड को प्रूफ करने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए।”

जब होस्ट रजत शर्मा ने निगम ने अजान को गुंडागर्दी कहने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “आपके लिए लाड-प्यार होगा लेकिन मेरे लिए ये गुंडागर्दी ही है।” निगम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश है जो 2013 से लागू है कि तय समय के बाद आप शोर नहीं कर सकते। सोनू निगम पर आरोप लगाया गया कि केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार है इसलिए उन्हें प्रभावित करने के लिए ये बयान दिया गया है। सोनू ने जवाब में कहा कि ये मेरा विचार था जिसे मैंने ट्विटर पर व्यक्ति किया। यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ की तारीफ पर कहा कि वो जो मीडिया में देख रहे थे उस पर कमेंट कर रहे थे।

सोनू निगम ने कहा कि अगर मेरे मन में खोट होता तो मैं मंदिर, गुरुद्वारा के बात न करता केवल मस्जिद की बात करता है। शर्मा ने जब निगम से कहा कि जावेद अख्तर, अनुपम खेर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी उनका समर्थन किया। सोनू निगम ने कहा कि मेरा सबसे पहले अहमद पटेल ने साथ दिया जो कांग्रेस के हैं। उन्होंने कहा कि अजान जरूरी है लाउडस्पीकर नहीं। सोनू निगम ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में ये चीज नहीं होनी चाहिए। उन्होंने साफ कहा कि मैं गौक्षकों द्वारा लिंच करने का भी विरोधी हूं। सोनू निगम ने कहा कि वो किसी पार्टी या राजनेता या संस्था के साथ नहीं हैं, न ही उनसे संपर्क में हैं।

जब कहा गया कि प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें अजान की आवाज सुरीली लगती है। सोनू निगम ने कहा मुझे भी अजान की आवाज सुरीली लगती है। सोनू निगम ने अपनी मां की कसम खाकर कहा कि पिछले चाल साल से मैं रिकॉर्डिंग स्टूडियो में कभी-कभी नमाज की स्थिति में बैठ जाता हूं। मैं हिंदू धर्म में पैदा  हुआ हूं लेकिन उसका ब्लाइंड फॉलोवर नहीं हूं। मेरी भगवान की परिभाषा यही है कि वो हर जगह है। दरगाह में भी मंदिर में भी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग