ताज़ा खबर
 

आमिर खान की पत्‍नी के बांद्रा वाले घर से 53 लाख रुपए के गहने गायब

बॉलीवुड के मिस्टर परेफक्शनिस्ट आमिर खान घर 53 लाख की की ज्वैलरी का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांद्रा के खार स्थित अपार्टमेंट में चोरी हुई है।
Author नई दिल्ली / मुंबई | November 29, 2016 12:59 pm
आमिर के घर डाका

बॉलीवुड के मिस्टर परेफक्शनिस्ट आमिर खान घर 53 लाख की की ज्वैलरी का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बांद्रा के खार स्थित अपार्टमेंट में चोरी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दें कि किरण राव और आमिर खान कार्टर रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहते हैं। किरण को लास्ट वीक ही मालूम हुआ कि उनकी डायमंड रिंग और नेकलेस बैडरुम से गायब है। इसके बाद उनके रिश्तेदार ने पुलिस स्टेशन में 453 के तहत चोरी की शिकायत दर्ज करवाई। सूत्र ने बताया ‘इस मामले की जांच शुरू हो गई है। चोरी का मामले को लेकर किरण के घर की नौकरानी पर शक के घेरे में है। पुलिस ने अब तक राव की कुक फरजाना, असिस्टेंट सुजैना, नौकरानी झुमकी से पूछताछ की है। इस मामले को लेकर पुलिस सुबह से शाम तक पूछताछ कर रही है। लेकिन अब तक कुछ चोरी गया सामान नहीं मिल पाया है। पुलिस ने इन तीनों संदिग्धों के घरों की भी तलाशी ले रही है। हालांकि पुलिस को अब तक कुछ चोरी गया सामान नहीं मिल पाया है। आमिर फिलहाल ‘दंगल’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

बता दें कि दंगल फिल्म के लिए आमिर खान की एक्टिंग उनके लुक हर चीज की तारीफ हो रही है। फिल्म में आमिर दो अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। पहला एक रेस्लर वाला लुक जिसमें वो कुश्ती के कारनामे करते दिखेंगे और दूसरा एक 52 साल के आदमी का लुक जो अपनी बेटियों को कुश्ती सिखाने में जुटा है। आमिर ने फिल्म के लिए 28 किलो वजन बढ़ाया था। अब वजन बढ़ाना तो आसान था। इसके लिए उन्होंने अपना पसंदीदा हर तरह का खाना खाया। लेकिन जब वजन घटाने की बारी आई तो उन्हें खासी मेहनत करनी पड़ी। आमिर ने बताया कि शुरुआत में तो वह काफी डिप्रेस हो गए थे। उन्हें लगता था कि यह उनके लिए काफी मुश्किल होने वाला है। लेकिन आमिर ने कोशिश नहीं छोड़ी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग