December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

दंगल के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में नहीं जाएंगे आमिर खान

शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारे भी इस बारे में छोटे पर्दे का रुख करने से नहीं चूकते हैं। लेकिन आमिर खान के मामले में यह थोड़ा अलग है।

फिल्म दंगल के लिए अभिनेता आमिर खान ने बहुत वेट गेन किया है।

छोटे पर्दे के रिएलिटी शोज़ में जाकर अपनी फिल्मों को प्रमोट करना एक ट्रेंड सा बन गया है। इससे एक तरफ जहां यह शो को दिलचस्प बना देता है, वहीं दूसरी ओर फिल्म का प्रमोशन भी हो जाता है। द कपिल शर्मा शो, बिग बॉस और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शोज़ में फिल्म स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने जाते रहते हैं। शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारे भी इस बारे में छोटे पर्दे का रुख करने से नहीं चूकते हैं। लेकिन आमिर खान के मामले में यह थोड़ा अलग है। बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने साफ किया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म दंगल को प्रमोट करने के लिए टीवी पर नहीं जाने वाले हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा, “मैं टीवी पर नहीं जाने वाला हूं।”

सलमान खान के शो बिग बॉस-10 के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो दिखाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस 10 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं जा रहा हूं। आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का प्रमोशन तेजी से जारी है। फिल्म की कहानी हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगट की जीवनी पर आधारित है। महावीर ने एक भी बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया था, जिसके बाद उनकी बेटियां गीता और बबिता ने ओलंपिक में देश के लिए कई गोल्ड मेडल लाकर नाम रोशन किया।

हाल ही में हरियाणा में हुई गीता की शादी में स्टार आमिर खान खुद शरीक हुए। गीता फोगट भारत की पहली ऐसी महिला रेस्लर हैं जिसने कि ओलंपिक में हिस्सा लिया। इसके साथ ही रिंग से मेडल लेकर उतरीं। रविवार 20 नवंबर को उन्होंने अपने साथी पहलवान पवन कुमार के साथ शादी कर ली। यह शादी हरियाणा के उनके गांव बलाली में हुई। इस मौके पर दंगल में उनके पिता बने आमिर खान, मां साक्षी तंवर और गीता, बबीता बनी एक्ट्रेस शरीक हुईं। गीता का गांव भिवानी के पास हाईवे पर बसा हुआ है।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 5:06 pm

सबरंग