ताज़ा खबर
 

Sultan देखकर बोले Aamir Khan, जबर्दस्त फिल्म है सेकेंड हाफ ने तो रुला ही दिया

आमिर ने ट्विटर पर भी सलमान की तारीफ की। बता दें कि सुल्तान में सलमान एक रेस्लर की भूमिका में नजर आए हैं। दंगल में आमिर भी रेस्लर का किरदार निभा रहे हैं।
सुल्तान देखकर रो पड़े आमिर

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को भी पसंद आई सुल्तान। ईद के मौके पर आमिर खान ने अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर सलमान खान की फिल्म सुल्तान देखी। पिछले साल सलमान की बजरंगी भाईजान देखकर तारीफ करने वाले आमिर को सुल्तान भी बेहद पसंद आई। अभी कुछ ही दिनों पहले सलमान के रेप रिमार्क पर कमेंट करने वाले आमिर आज सलमान की परफॉर्मेंस की तारीफ करते दिखे। बता दें कि आमिर ने सलमान के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण और असंवेदनशील बताया था। लेकिन सलमान के कमेंट को अलग रख आज आमिर ने सलमान के काम की तारीफ की। साथ ही आमिर ने अनुष्का को भी सराहा।

 

दंगल में आमिर भी बने हैं रेस्लर दंगल में आमिर भी बने हैं रेस्लर

आमिर ने कहा, बजरंगी भाईजान और सुल्तान को कम्पेयर करना बहुत मुश्किल है। दोनों ही बेहतरीन फिल्में हैं। मैं कोई कम्पैरिजन नहीं करता। लेकिन बताना चाहता हूं कि फिल्म जबर्दस्त है। इसके सेकेंड हाफ ने तो मुझे रुला ही दिया। ये फिल्म एक प्रेरणादायक कहानी है।1994 में आई अंदाज अपना अपना में साथ काम कर चुके आमिर ने बुधवार रात यशराज स्टूडियो में बैठकर फिल्म देखी। फिल्म देखने के बाद उन्होंने सलमान को मैसेज भी किया। उन्होंने लिखा, बधाई हो, ये फिल्म सक्सेस डिजर्व करती है। सुल्तान सभी रिकॉर्ड तोड़ेगी, मुझे भरोसा है।

 

सुल्तान देख कर रो पड़े आमिर सुल्तान देख कर रो पड़े आमिर

आमिर ने ट्विटर पर भी सलमान की तारीफ की। बता दें कि सुल्तान में सलमान एक रेस्लर की भूमिका में नजर आए हैं। दंगल में आमिर भी रेस्लर का किरदार निभा रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.