December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

आमिर खान का परिवार उन्हें इंजीनियर बनाना चाहता लेकिन…

3 इडियट्स फिल्म में एक युवा इंजीनियरिंग स्टूडेंट का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बारे में बहुत कम ही लोग यह बात जानते हैं कि उनका परिवार चाहता था कि वह एक एक्टर नहीं बल्कि एक इंजीनियर बनें।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान।

3 इडियट्स फिल्म में एक युवा इंजीनियरिंग स्टूडेंट का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के बारे में बहुत कम ही लोग यह बात जानते हैं कि उनका परिवार चाहता था कि वह एक एक्टर नहीं बल्कि एक इंजीनियर बनें। निर्देशक ताहिर हुसैन के बेटे और फिल्ममेकर नासिर हुसैन के भतीजे आमिर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए यह बात बताई। काम मिलने की अनिश्चितता के चलते उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह इस व्यवसाय में उतरें। उन्होंने बताया कि सभी को लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए ठीक जगह नहीं है। मेरा अपना परिवार मुझसे ऐसा नहीं करने के लिए कह रहा था।

वीडियो- गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

आमिर ने बताया कि चाचा जान, अब्बा जान और अम्मी जान तीनों ही पेशे में अनिश्चितता के चलते मुझे इस काम में नहीं उतारना चाहते थे। 51 वर्षीय आमिर मुंबई में आयोजित 18वें जियो इंटरनेशनल मामी फिल्म फेस्टिवल में बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि उनका परिवाव चाहता था कि वह कोई स्टेबल काम करें। उन्होंने बताया कि उनके परिवार का कहना था कि बॉलीवुड में एक मिनट पहले आपके पास काम होता है, एक मिनट बाद नहीं होता है। काम को लेकर कोई सिक्योरिटी नहीं है। वह चाहते थे कि मैं लाइफ में थोड़ा स्टेबल हो जाऊं, और इंजीनियर, डॉक्टर या चार्टेड अकाउंटेंट बनूं।

गौरतलब है कि आमिर की मच अवेटेड फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म क्रिसमस के करीब रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर के इंतजार को देखते हिए 19 अक्टूबर को ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बारे में जानकारी दे दी गई थी। फिल्म का पोस्टर काफी वक्त पहले ही जारी कर दिया गया है, जिसमें भारी पर्सनैलिटी वाले अभिनेता आमिर खान अपनी चार बेटियों से घिरे बैठे हुए हैं। पोस्टर पर ऊपर हरयाणवी लहजे में लिखा गया है- म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के?

READ ALSO: शाहरुख खान के चलते लेट हो रही है ‘रईस’ की शूटिंग?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 2:38 pm

सबरंग