ताज़ा खबर
 

बतौर डायरेक्ट इमरान खान की पहली फिल्म में मदद करेंगे मामा आमिर खान

इमरान आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ​कट्टी बट्टी में कंगना रनौत के अपोजिट नजर आए थे।
आमिर ने इमरान को फिल्म जाने तू या न जाने न फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

बॉलीवुड एक्टर इमरान खान जल्द ही अपने एक दोस्त के साथ मिलकर फिल्म का ​निर्देशन करने वाले हैं। वहीं इमरान के मामा आमिर खान इस बात से बेहद हैं और अब वह इस काम में अपने भांजे की मदद करना चाहते हैं। आमिर ने फिल्म की कहानी सुनी और उन्हें यह स्टोरी काफी पसंद भी आई। खबरों की माने तो अब आमिर उनके साथ काम करने के इच्छुक नजर आ रहे हैं। आमिर का कहना है कि उनके भांजे को उनसे किसी भी तरह की मदद चाहिए होगी वह उसके लिए तैयार हैं। बता दें कि आमिर ने इमरान को फिल्म जाने तू या न जाने न फिल्म से बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। अपनी डेब्यू फिल्म से पहले इमरान बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर की फिल्म जो जीता वही सिकंदर में भी काम चुके थे। फिल्म जाने तू या जाने के लिए इमरान को फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला था। हालांकि बॉलीवुड में अच्छी शुरूआत के बाद उनकी दो फिल्में लगातार फ्लॉप हो गई। इसके बाद इमरान ने डेली ​बेली और आई मेरे ब्रदर की दुल्हन जैसी कॉमेडी फिल्में की जिन्हें दर्शकों ने पसंद भी किया। इसके बाद भी उनकी फिल्में बॉक्स आॅफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखाई पाईं।

इमरान आखिरी बार साल 2015 में आई फिल्म ​कट्टी बट्टी में कंगना रनौत के अपोजिट नजर आए थे। वहीं आमिर की पिछली फिल्म दंगल ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। आमिर अक्सर अपनी फिल्मों अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करते हैं। जहां फिल्म गजनी में उनकी बॉडी पर टैटू देखें गए तो वहीं फिल्म पीके के एक सीन में वह बिना कपड़ों के दिखाई दिए।

इसके अलावा फिल्म दंगल में उनके बॉडी टांसफॉर्मेशन को देखा जा चुका है। आमिर जून से फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन उनके साथ अहम किरदार में दिखाई देंगे। अमिताभ के अलावा उनके साथ इस फिल्म में उनके साथ फिल्म दंगल में बेटी का किरदार निभा चुकी फातिमा सना शेख भी दिखाई देंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग