ताज़ा खबर
 

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से ब्रेक लेकर पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ इटली घूमने निकले आमिर खान, देखें तस्वीरें

आमिर अपने परिवार के साथ पिछले कुछ हफ्तों से छुट्टियां मना रहे हैं। एक सूत्र ने बताया- आमिर सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन से पहले तनाव को कम करना चाहते थे।
परिवार के साथ आमिर खान मना रहे हैं छुट्टियां।

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे दुनिया के कई स्थानों पर छुट्टियां मनाने के लिए जा रहे हैं। ऋतिक रोशन से लेकर शाहरुख खान हर कोई अपने परिवार के साथ काम से ब्रेक लेकर एंज्यॉय कर रहे हैं। ऐसे में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कैसे पीछे रहते। इसी वजह से वो अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव खान को लेकर इटली रवाना हो गए हैं। एक्टर ने हाल ही में विजय कृष्ण आचार्या की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के माल्टा शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। अपनी अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का प्रमोशन करने से पहले वो अपनी पत्नी और बेटे के साथ इटली में कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने के लिए पहुंच गए हैं।

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार- आमिर अपने परिवार के साथ पिछले कुछ हफ्तों से छुट्टियां मना रहे हैं। एक सूत्र ने बताया- आमिर सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन से पहले तनाव को कम करना चाहते थे। क्योंकि आजाद की गर्मियों की छुट्टियां चल रही हैं इसी वजह से उन्होंने इटली जाने का फैसला लिया। सूत्र ने उन जगहों के बारे में बताया जहां सुपरस्टार का परिवार अपनी छुट्टियों के दौरान गया था। उन्होंने चाइन्टी के तुस्केना में बने टेनूटा कासानोवा विनेरी और सेंट एग्नीज फार्म का भ्रमण किया।

आमिर के प्रवक्ता ने भी उनके इटली घूमने की खबर को इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ बातचीत में कंफर्म करते हुए बताया कि वो इस समय रोम मे हैं। उन्होंने फ्लोरेंस के म्यूजियम के साथ ही अकेडेमिया गैलरी देखी। उन्होंने पीसा का लीनिंग टॉवर भी देखा। आमिर खान के छुट्टियों की तस्वीरें उनके कुछ फैन क्लब ने ऑनलाइन शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्टर अपने ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लुक में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में वो आईसक्रीम का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स में आमिर खान की दंगल और अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट को किसी भी कैटेगरी में नॉमिनेट नहीं किया गया था। आमिर की फिल्म ‘दंगल’ ने कमाई के मामले में कई कीर्तिमान स्थापित किए थे। इसे साल की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म भी डिक्लेयर किया जा चुका है। इन सबके बावजूद इस कलाकार की फिल्म को किसी भी कैटेगरी में नॉमिनेशन नहीं मिला था।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग