December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

दंगल स्टार आमिर खान ने कहा- नोटबंदी से नहीं हुआ प्रभावित, मेरा सारा पैसा बैंक में सुरक्षित है

बॉलीवुड स्टार आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोटग की बेटी और विश्व स्तरीय महिला पहलवान गीता फोगट की शादी में पहुंचे।

Author चंडीगढ़ | November 20, 2016 18:23 pm
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान।

हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की जीवनी पर बन रही फिल्म दंगल में फोगट की भूमिका निभा रहे अभिनेता आमिर खान के कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के कदम से प्रभावित नहीं हुए हैं क्योंकि उनका सारा पैसा बैंकों में सुरक्षित है। 51 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘‘मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई क्योंकि मेरा सारा पैसा बैंक में है और भुगतान चेक के जरिए होता है।’’ सरकार के इस कदम पर बॉलीवुड बयानबाजी की बात करें तो ज्यादातर अभिनेताओं की राय बंटी हुई है। जहां अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय समेत ज्यादातर बॉलीवुड हस्तियां इसके समर्थन में आगे आ गयी हैं वहीं कुछ ने कहा है कि इससे लोगों को असुविधा हुई है।

आमिर ने कहा, ‘‘हम (हस्तियां) कुछ कहने से डरते हैं। हम जो कुछ कहते हैं, उसे भिन्न दिशा में लिया जाता है।’’ नोटबंदी के कदम का उन फिल्मों पर असर पड़ा है जो पिछले दो हफ्ते में रिलीज हुई हैं। जब आमिर से पूछा गया कि क्या उन्हें भी चिंता है क्योंकि उनकी फिल्म ‘दंगल’ दिसंबर में रिलीज होगी, तो उन्होंने कहा, ‘‘मुझे पता नहीं। मैं टिप्पणी नहीं करूंगा।” आमिर गीता फोगट की शादी में शामिल होने इस गांव में आए।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोटग की बेटी और विश्व स्तरीय महिला पहलवान गीता फोगट की शादी में पहुंचे। पहलवान महावीर सिंह फोगट की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘दंगल’ में फोगट का किरदार निभा रहे आमिर शादी में ढेरों गिफ्ट्स के साथ पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे। गीता की शादी बलाली गांव के पहलवान पवन कुमार के साथ हो रही है, और उनके परिवार ने विशाल कार्यक्रम आयोजित कराया है। आमिर को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाना जाता है, यहां पर भी जब वह शादी में पहुंचे तो उन्होंने बिलकुल किसी पारिवारिक सदस्य की ही तरह बर्ताव किया। आमिर ने न सिर्फ शादी में आने वाले अन्य मेहमानों को खुद स्वागत किया बल्कि मीडिया को भी हैंडल किया।

VIDEO: ‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ; सामने आया फिल्म का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 20, 2016 6:21 pm

सबरंग