December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

जानिए अपनी हर हीरोइन के हाथ पर क्यों थूकते हैं आमिर खान

हाल ही में वो उन्हें जो जीता वोही सिकंदर के अपने को-स्टार के साथ 18वें MAMI फिल्म फेस्टिवल में मिलने का मौका मिला। इसी दौरान फराह ने आमिर की पोल खोल दी। फराह ने कहा कि आमिर ऐसा हर किसी के साथ करता है और ये काम आज भी जारी है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान।

आमिर खान का एक चौंकाने वाला सच सभी के सामने आया है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दर्शकों को बताया कि आखिर क्यों वो अपनी हर हीरोइन के हाथ में थूकते हैं। 51 साल की स्टार हमेशा अपनी फिल्म के सेट्स पर प्रैंक करते रहते हैं। हाल ही में वो उन्हें जो जीता वोही सिकंदर के अपने को-स्टार के साथ 18वें MAMI फिल्म फेस्टिवल में मिलने का मौका मिला। इसी दौरान फराह ने आमिर की पोल खोल दी। फराह ने कहा कि आमिर ऐसा हर किसी के साथ करता है और ये काम आज भी जारी है। वो कहता है मुझे अपना हाथ पढ़ने दो और जैसे ही उसे हाथ मिलता है वो थूक देता है। तुरंत मासूम सा जवाब देते हुए खान ने कहा कि मैंने जिस हीरोइन के हाथ पर थूका है वो नंबर वन बन गई। इस बातचीत में पूजा बेदी ने भी शामिल होते हुए कहा कि मैं अपनी बेटी आलिया से कहूंगी कि वो एक बार जाकर आमिर अंकल से मिले। उन्हें तुम्हारे हाथ पर थूकना है। 1992 में आई फिल्म जो जीता वो सिकंदर की रियूनियन में दीपक तिजोरी, आएशा जुल्का, मामिक सिंह और इमरान खान पहुंचे थे।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान आमिर ने बताया कि बीते 24 सालों में क्या-क्या बदल गया है। उन्होंने कहा 24 साल में बहुत कुछ चेंज हो गया है- मेरी शादी टूटी। मैंने दोबारा शादी की। अब और क्या? गजनी स्टार को अपकमिंग फिल्म दंगल में देखा जाएगा। जिसमें वो गीता और बबीता कुमारी के पिता महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर बनी फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म 23 दिंसबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Read Also: आमिर, शाहरुख से लेकर ऐश्वर्या तक जब ये एक्टर्स स्क्रिन पर दिखे अपनी Real Age में, देखें PICS

बता दें कि आमतौर पर मीडिया और पब्लिक स्पेस में बेहद शांत और सौम्य दिखने वाले आमिर खान ने हाल ही में कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। मुंबई में फिल्म फेस्टिवल जियो मामी के 18 वें एडिशन के ओपनिंग सेरेमनी में आमिर ने पब्लिकली अपनी पत्नी किरण राव को किस किया। आमिर खान जब अपनी पत्नी को किस कर रहे थे उस समय वहां मौजूद मीडिया के कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया। आमिर सामान्य तौर पर कभी भी ऐसा कुछ करते नहीं दिखते ऐसे में वहां मौजूद आम लोग जरूर उनके इस कदम के बाद हैरत में आ गए होंगे। इस मौके पर उन्होंने अपनी फिल्म दंगल के ट्रेलर के लोगों के पसंद आने पर शुक्रिया भी अदा किया।

Read Also: दंगल: आमिर की फिल्म में गीता और बबीता बनी बेटियों के बारें में जानिए दिलचस्प फैक्ट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 12:02 pm

सबरंग